इस टीचर को हो गया छात्रा से लवेरिया, लिख दिया प्रेम पत्र ,बहुत प्यार करते है तुम को सनम! पढ़ने के बाद किसी को न बताना इसे फाड़ देना?

प्यार अंधा होता है इस लिए दिल किसी पर भी आ सकता है।ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला उजागर हो रहा है।
टीचर ने छात्रा को लिखा लव लेटर कहा-”पढ़कर फाड़ देना, किसी को मत दिखाना

कन्नौज में एक स्कूल के टीचर का दिल अपनी ही छात्र पर आ गया और इश्क में मास्टर जी ने अपनी छात्रा को एक लव लेटर भी लिख डाला. अब यह प्रेम पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है.

प्रेम पत्र में मास्टर जी ने अपने प्यार का इजहार किया है।और लिखा है कि इस लेटर को पढ़कर वह फाड़ दे । छात्रा के परिजनों ने मास्टर जी पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया है। आपको बता दे कि मामला कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।और जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है।

अब इस मामले में शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी । शिक्षक ने छात्रा का नाम लिखकर लव लेटर की शुरुआत की। लिखा, हम तुमसे बहुत प्यारे करते हैं। छुटिट्यो में तुम्हारी बहुत याद आयी करेगी। हम तुम्हे बहुत मिस करेंगे।

अगर तुम्हे फ़ोन मिले तो फ़ोन कर लेना। छुट्टियों से पहले एक बार मिलने जरूर आना, अगर प्यार करती हो तो जरूर आओगी. अगर हम तुम्हे 8 बजे बुलाए तो क्या तुम आ सकती हो , अगर आ सको तो बता देना और तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते है तुम्हारे पास बैठकर, एक दूसरे को अपना बनाकर, जीवन भर के लिए तुम्हारा होना चाहते है हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे। पढ़कर फाड़ देना किसी की दिखाना मत।। बहुत प्यार करते है तुम को सनम!

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT