आगामी त्योहार की तैयारी में पटाई करने बालिकाएं मिट्टी निकालने नदी पर गई और पैर फिसलने से दो बहने हुई हादसे का शिकार , हुई मौत ,गांव में मचा कोहराम, छाया मातम

दो बहनों के फिसलकर मरने से पसरा मातम

श्रावस्तीl जनपद के मल्हीपुर थाना क्षेत्र की यह पूरी घटना है। आगामी त्योहार को लेकर घर की पटाई करने के लिए बालिकाएं राप्ती नदी से मिट्टी निकालने गई थी और हादसे का शिकार हो गई। वहीं एक साथ हुई दो मौतों से गांव में भी मातम पसार गया है और परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसा देहरिया निवासी गोविंद प्रसाद मौर्य की दो बेटियां 10 वर्षीय चांदनी व सात वर्षीय नंदनी गांव की अन्य बालिकाओं के साथ घर से खेलने निकली थी। राप्ती नदी पर पहुंच कर चांदनी व नंदनी दोनों नदी से मिट्टी निकालने लगीं।

बीते दिनों आई बाढ़ से जैसे ही दोनों ने पानी में पैर रखा तभी वह मिट्टी में धंस कर पानी में डूब गई। वहीं पास खड़ी दो अन्य बालिकाओं ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वह भी डूबने लगी। चारों को पानी में डूबता देख नदी के पास मौजूद अन्य बच्चे शोर मचाने लगे।

बच्चों का शोर सुनकर पास में ही खेतों में काम कर रहे लोग भागकर नदी पर पहुंच गए और बचाने के लिए कूद पड़े। इस दौरान लोगों ने तीन लड़कियों को बाहर निकाल लिया। जिसमे से नंदनी की मौत हो गई थी।
जबकि चांदनी पानी में लापता थी। लोगों ने काफी देर तक पानी में तलाश की और चांदनी को बाहर निकाला। लेकिन तबताक उसकी सांसें भी थम चुकी थी।

दोनों बेटियों का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एक साथ दो मौतों से गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT