अक्सर मछवारे नहर, तालाब, नदी और,समुंदर से मछली पकड़ते है, लेकिन इस इलाके में तो नहर से मछली नही बल्कि उगल रही है नोट

मुरादाबाद

रिपोर्टर

सासाराम में मछली से बजाय नहर उगल रही नोट
लोगों की लगी होड़

मुरादाबाद की एक नहर से मछली की बजाय मिल रहे 500, 200, 100, 10 रुपए के नोटों के बंडल, नोट लूटने की लगी भीड़

अक्सर लोग कहते हैं कि पेड़ों पर नोट नहीं फड़ते हैं, लेकिन रोहतास जिले में पेड़ पर तो नहीं परंतु नहर में नोट की गड्डियां बह रही है। मामला रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम प्रखंड के मुरादाबाद नहर की है जहां नहर नोटों की गाड़ियां उगल रही है।

जैसे खबर ले हवा चली नोट लूटने वालों की जमकर भीड़ लगने लगी। नहर में उतरकर अंदर से 500, 200 ,100, 10 रुपए के बंडल बरामद किए जा रहे हैं। जैसे ही लोगों को जानकारी मिली लोग नहर की ओर दौड़ पड़े और नहर में कूद कर नोटों की गड्डियां बटोरने लगे।

इस मंजर को देखते ही देखते यह बात शहर में आग की तरह फैल गई और नहर के चारों तरफ लोगों की भीड़ लग गई । लोग अपना सब कुछ छोड़ कर नहर में नोटों की गड्डियां बटोरने के लिए उतर पड़े। किसी पेंट की पोटली बनाई तो किसी ने अपने शर्ट की पोटली बनाकर नोटों की गड्डियां भरनी शुरू कर दी।

नोट उगलती नहर की चर्चा पूरे जिले में ही नही बल्कि इसके और भी इलाके तक आग की तरह फेल गई नोट मिलने की चर्चा हो रही है। नहर में असली नोट कहां से आए फिलहाल यह पहेली बनी हुई है। लोग मछलियों के जैसे नहर से नोटों की गड्डियां छान रहे हैं?शायद नहर में याइबायक नोट मिलने की खबर स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी होने लगी है तो पुलिस का दस्ता भी मौजूद होने में कोई देर नही लगेगी ऐसा सूत्रों से पता चल रहा है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT