हाईकोर्ट के समक्ष उपस्थित हुए DGP नीरज सिन्हा,मांगा कोर्ट ने जवाब

रांची

हाईकोर्ट के सामने हाजिर हुए DGP नीरज सिन्हा,

रांची: झारखंड के पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा गुरुवार को झारखंड हाईकोर्ट में सशरीर उपस्थित हुए। इस दौरान अदालत ने उनसे प्रमोशन से जुड़ी प्रक्रिया के बारे में पूछा, हाईकोर्ट ने DGP नीरज सिन्हा से यह जानना चाहा कि साईटेशन का लाभ कैसे मिलता है? अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई को मुक़र्रर की है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने डीजीपी को जवाब दाखिल करने का भी निर्देश दिया है।

पिछली सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने जतायी थी आपत्ति
बता दें कि कल बुधवार को झारखंड हाईकोर्ट ने एक मामले में सरकार की ओर से एक ही जवाब बार-बार दाखिल किए जाने पर कड़ी आपत्ति जतायी थी। चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन व जस्टिस एसएन प्रसाद की खंडपीठ ने मौखिक रूप से कहा कि राज्य सरकार कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर रही है और कोर्ट को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है!

इसके बाद अदालत ने राज्य के डीजीपी नीरज
सिन्हा को गुरुवार को सशरीर अदालत के समक्ष होने का आदेश दिया था। हाईकोर्ट के उक्त आदेश के आलोक में DGP हाईकोर्ट के समक्ष उपस्थित हुए।

साभार; मो जहांगीर, चीफ ब्यूरो

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

अफजल इलाहाबाद सब जानते है कि कोरोना वायरस की दहशत से अब उतना डर रहा नही जितना कि पिछले दो दिन साल में था। परंतु...

READ MORE

अतिउत्तम कराटे खिलाड़ी प्रणव शर्मा ने खेलो इंडिया विश्व विद्यालय के प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

May 6, 2022 . by admin

संवाददाता मोहमद जहांगीर क्या है कराटे खिलाडी प्रणय शर्मा की जीत का रहस्य ? नई दिल्ली – जाने-माने कराटेकार भरत शर्मा जो पिछले 40 वर्षों...

READ MORE

भारत शर्मा ने देश के बहुत सारे कराटे आर्गोनाइजेशन को एक मंच पर लाकर रच दिया इतिहास

April 29, 2022 . by admin

जहांगीर भारत शर्मा कराटे बाज ने रची नई इबारत नई दिल्ली – भारत शर्मा पिछले 40 वर्षों से कराटे क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं । कराटे...

READ MORE

TWEETS