साली से लगा प्रेम रोग, तो शादी रचाकर जीजा फरार, पीड़ित पत्नी ने त्यागा घर द्वार

साली से रचाई शादी जीजा जी हुआ नौ दो ग्यारह
दोनों की गिरफ्तारी के लिए विगत पांच माह से धनबाद में डाला डेरा

प्रेम रोग के मरीज जीजा-साली

धनबाद
एक पत्नी ने अपनी मौसेरी बहन और पति की गिरफ्तारी को लेकर पिछले पांच महीने से अपना घर द्वार त्याग धनबाद में डेरा डाल रखा है. पांच महीना पहले पीड़िता रानी बाई ( काल्पनिक नाम ) ने अपने पति और मौसेरी बहन के खिलाफ महिला थाना में लिखित शिकायत कर दोनों की गिरफ्तारी की मांग की है. पति और मौसेरी बहन प्रेम जाल में फंस कर फरार हो चुके हैं।

मुहब्बत परवान चढ़ी तो दोनों शादी कर हुए फरार

पति और बहन की गिरफ्तारी की आस लगाए बैठी पत्नी
झूमरी तिलैया की रहने वाली रानी बाई ने मौसेरी बहन पर उसके पति को प्रेम जाल में फंसाने और शादी कर घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि वर्ष 2019 में तिलैया निवासी महेश सिंह से उसकी शादी हुई थी।

पति पेशे से आयुर्वेदिक जडी़ बूटी से बना तेल बेचने का काम करता है। जिंदगी ठीक चल रही थी। इस बीच वह गर्भवती हो गई। इधर मौसी की बेटी ने उसके पति को प्रेम जाल में फंसा लिया! दोनों का नजदीकी रिश्ता बन गया तो पति और सास ससुर ने मार पीट कर गर्भ में पल रहे उसके बच्चे को गिरा डाला। दोनों की मुहब्बत परवान चढ़ी। पहले दोनों ने शादी की और बाद में घर से फरार हो गए। सास ससुर और मौसी ने भी उन्हीं दोनों का साथ दिया।

दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

पीड़िता के अनूसार पति और बहन पिछले पांच महीने से फरार चल रहा हैं। मुख्य भूमिका पति और बहन के परिवार वाले निभा रहे हैं। वह बताती है कि दोनों को घर से भगाने और छिपाने में उनके घर वाले साथ दे रहे हैं। महिला थाना में केस करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके गांव बांका तक गई, लेकिन वह मौके से फरार हो गया।

वह पति और बहन की गिरफ्तारी के लिए घर बार त्याग कर धनबाद में डेरा डाले बैठी है। उनका कहना है कि जबतक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तबतक वह धनबाद से नहीं जाएगी। पीड़िता की मां ने भी अपनी आंखों से आंसू पोछते और सगी बहन को कोसते हुए न्याय की मांग की। कहा कि भगवान ऐसी बहन किसी को ना दे!

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

अफजल इलाहाबाद सब जानते है कि कोरोना वायरस की दहशत से अब उतना डर रहा नही जितना कि पिछले दो दिन साल में था। परंतु...

READ MORE

अतिउत्तम कराटे खिलाड़ी प्रणव शर्मा ने खेलो इंडिया विश्व विद्यालय के प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

May 6, 2022 . by admin

संवाददाता मोहमद जहांगीर क्या है कराटे खिलाडी प्रणय शर्मा की जीत का रहस्य ? नई दिल्ली – जाने-माने कराटेकार भरत शर्मा जो पिछले 40 वर्षों...

READ MORE

भारत शर्मा ने देश के बहुत सारे कराटे आर्गोनाइजेशन को एक मंच पर लाकर रच दिया इतिहास

April 29, 2022 . by admin

जहांगीर भारत शर्मा कराटे बाज ने रची नई इबारत नई दिल्ली – भारत शर्मा पिछले 40 वर्षों से कराटे क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं । कराटे...

READ MORE

TWEETS