शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष  वसीम रिज़वी ने कोरोना वायरस को लेकर जो विवादित बयान दिया है,ठीक है ऐसे में वह अगर कोरोना से मरेगा तो सब से पहले उसकी लाश को दफनाने के बजाय क्यो न जला दिया जाये ?

IMG-20200326-WA0188

रिपोर्टर:-

हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश शिया वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी ने एक विवादित बयान दिया था कि अगर उनकी मौत कोरोना वायरस से होती है, तो उन्हें दफ़न करने के बजाए, जला दिया जाए।
इस बीच सूत्रों का कहना है कि मंगलवार को रिज़वी को सांस लेने में तकलीफ़ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
लखनऊ में अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि वसीम रिज़वी में कोरोना वायरस के लक्षण देखे जा रहे हैं, इसीलिए जांच के लिए सैम्पल भी ले लिया गया है।
मीडिया में आने वाली ख़बरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष अभी हाल ही में दुबई की यात्रा से लौटे हैं।
वसीम रिज़वी अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं और जब से केन्द्र में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी है वे लगातार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के समर्थन और मुस्लिम विरोधी बयान दे रहे हैं।
जानकार लोगों का कहना है कि वक़्फ़ बोर्ड में बड़े पैमाने पर धांधली की जांच से बचने के लिए वे योगी और मोदी सरकार को ख़ुश करने के लिए इस तरह के विवादित बयान देते रहे हैं।
कोरोना वायरस से मरने वाले ग़ैर हिंदू भारतीय नागरिकों को भी जलाए जाने की बात कहकर उन्होंने करोड़ों भारतीय मुसलमानों और ईसाईयों के दिलों को ठेस पहुंचाई थी, जो अपने मुर्दों को जलाने के बजाए दफ़नाते हैं।
अब वसीम रिज़वी की कोरोना जांच की रिपोर्ट के नतीजे का इंतेज़ार है।
ऐसे में इस तरह की विवादित बयानबाज़ी करनेवाला गर चे कोरोना की चपेट में आकर मर गया तो यकीनन ऐसे मृतक व्यक्ति को तो सब से पहले दफना ने के बजाय जला देण्या चाहिए यही सब से बेहतर होगा!

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- ख़ुद को सबसे शक्तिशाली समझने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना वायरस के आगे टेके घुटने। क्या अमेरिका में दो लाख से अधिक लोगों...

READ MORE

क़ाय कोरोना च्या भीति ने चाकर्मणी मुम्बई सोडून आप आपल्या गावी जायला उत्सुक आहेत ?

March 29, 2020 . by admin

रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग विभागाचे माननीय खासदार विनायक राऊत , यांनी महाराष्ट्राचे मुख्य मंत्री माननीय उद्धव बाळासाहेब ठाकरे ह्यांना विनंती पत्र पाठवून, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग विभागातील सध्या मुंबई मधे असलेल्या...

READ MORE

CAA,NRCऔर NPR को लेकर प्रधानमंत्री और ग्रहमंत्री से उलमाओ ने की मुलाकात, सौपा ज्ञापन, तो क्या अब किसी को भी घबराने की जरूरत नही ?

March 29, 2020 . by admin

 बरेली:- गत दिनों प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और ग्रहमंत्री श्री अमित शाह जी से आल इंडिया तन्जी़म उलमा-ए-इस्लाम के उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल...

READ MORE

TWEETS