शांति और सौहार्द के अतुलनीय कार्यों के लिए सूफी खानकाह एसोसिएशन ने किया जिलाधिकारी कानपुर देहात को सम्मानित

मो.जहांगीर
चीफ ब्यूरो

माती-जनपद कानपुर देहात के मुख्यालय माती में सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शाह सय्यद ज़ियारत अली हक़्क़ानी मलंग ने एसोसिएशन की ओर से ज़िला अधिकारी नेहा जैन को सम्मानित किया।

जनपद की ज़िला अधिकारी नेहा जैन द्वारा किये गए शांति सौहार्द और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ रखने के उत्कृष्ट कार्यों और मतदान,मतगणना और सभी त्योहारों को जनपद में शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने व शांति सौहार्द और भाईचारे के माहौल को सुदृढ़ करने के उनके अतुलनीय कार्यों के चलते सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शाह सय्यद ज़ियारत अली शाह हक़्क़ानी मलंग ने ज़िला अधिकारी नेहा जैन को प्रशस्ति पत्र,शील्ड और भारत माता के चित्र को भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मीडिया को सम्बोधित करते हुए हक़्क़ानी मलंग ने कहा कि, सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन सबसे पहले भारत के नारे के साथ सूफ़ीवाद और राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ काम करने वाला भारत के सूफ़ियों का सबसे बड़ा संगठन है।

हमारा प्रयास भारत को विश्व गुरु बनाना है जिसके लिए राष्ट्रीय एकीकरण की दिशा में कार्यरत अधिकारियों,नागरिकों और धर्मगुरुओं को सम्मानित करना हमारा कर्तव्य है।
इस अवसर पर सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन यूथ विंग राष्ट्रीय संगठन सचिव मौलाना कमरुद्दीन हैदरी मदारी,प्रदेश महासचिव यूथ विंग अज़मतुल मदार मदारी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

अफजल इलाहाबाद सब जानते है कि कोरोना वायरस की दहशत से अब उतना डर रहा नही जितना कि पिछले दो दिन साल में था। परंतु...

READ MORE

अतिउत्तम कराटे खिलाड़ी प्रणव शर्मा ने खेलो इंडिया विश्व विद्यालय के प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

May 6, 2022 . by admin

संवाददाता मोहमद जहांगीर क्या है कराटे खिलाडी प्रणय शर्मा की जीत का रहस्य ? नई दिल्ली – जाने-माने कराटेकार भरत शर्मा जो पिछले 40 वर्षों...

READ MORE

भारत शर्मा ने देश के बहुत सारे कराटे आर्गोनाइजेशन को एक मंच पर लाकर रच दिया इतिहास

April 29, 2022 . by admin

जहांगीर भारत शर्मा कराटे बाज ने रची नई इबारत नई दिल्ली – भारत शर्मा पिछले 40 वर्षों से कराटे क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं । कराटे...

READ MORE

TWEETS