विद्युत कर्मचारियों के संगठन द्वारा बहिष्कार के चौथे दिन क्या होगा हड़ताल पर जाने का फैसला?

वाह रे पावर कार्पोरेशन

लखनऊ 2 दिसम्बर* *देर रात गामर पुलिस द्वारा हुई विद्युत मजदूर पंचायत के संरक्षक शिव दर्शन सिंह की गिरफ्तारी के बाद सयुंक्त संघर्ष समिति के सरक्षक शैलेन्द्र दुबे ने लखनऊ स्थित फील्ड हास्टल मे बुलाई सभी धटक दलो की आपात बैठक ।

इस बैठक मे आगे की रणनीती का होगा फैसला लिया जा सकता है क्यो कि सघर्ष समिति के नोटिस मे यह बात स्पष्ट रूप से ही लिखी गयी थी कि अगर कर्मचारियो का उत्पीड़न होता है तो उस स्थिती मे कर्मचारी संगठन बिना किसी नोटिस के हडताल पर जा सकते है दो दिनो मे हुई दो सविदा कर्मीयो की मृत्यु।

, पूर्वांचल मे टीजी 2 का निलम्बन और देर रात शिव दर्शन सिंह की गिरफ्तारी इस बहिष्कार की आग मे क्या घी का काम करेगी? यह दोपहर 12 बजे सरक्षक सयुंक्त संघर्ष समिति शैलेन्द्र दुबे द्वार आहूत की बैठक के बाद साफ हो जाएगा कि इस कार्यबहिष्कार मे अभी कितने कर्मचारियो / सविदा कर्मीयो की आहुती और पडेगी या आज ही हडताल की घोषणा हो जाएगी।

वैसे सरकार के अडियल रूख ऊर्जा मंत्री के द्वारा मांगा गया लम्बा समय सयुंक्त संघर्ष समिती के लोगो को उचित सम्मान ना देते हुए पोर्च मे बिठा कर की गयी बेनतीजा वार्ता बहिष्कार मे बडी संख्या मे अधिकारियो कर्मचारियो व सविदा कर्मी

यो का बढता समर्थन इन सब को देखते हुए यह आन्दोलन हडताल की तरफ जाता दिखाई दे रहा है । खैर
युद्ध अभी शेष है

संवाद
अविजित आनन्द

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT