विदेशी ब्राम्हणों से सवाल क्या जाती प्रथा और वर्ण प्रथा में पिछड़ी जातियों को मुसलमानो ने या 3,%विदेशी ब्राम्हणों ने बाटा था,?

एडमिन

कुछ सवाल तीन प्रतिशत विदेशी ब्रम्ह्हण से

सवाल क्या धर्म के नाम पर 33 करोड़ काल्पनिक देवी-देवताओं का निर्माण कर पत्थरो की मूर्तियों के नाम पर मुसलमान हमको ठग रहे है या 3% विदेशी ब्राह्मण ?

सवाल क्या हमारे संविधान में मिले ”रिजर्वेशन” का विरोध मुसलमान कर रहे है या 3% विदेशी ब्राह्मण?

सवाल क्या हमारे महापुरुषों रविदास, कबीर, तुकाराम, फुले, शाहूजी महाराज, बाबा साहब अम्बेडकर, कांशीराम, पेरियार इत्यादि को षड्यंत्र से मारने का सफल या असफल प्रयास मुसलमानों ने किया या 3% विदेशी ब्राह्मणों ने ?

सवाल हमारी महान हरप्पा मोहनजोदाड़ो की सिंध सभ्यता पर हमला मुसलमानों ने किया या 3% विदेशी आर्य ब्राह्मणों ने ?

सवाल मंडल कमीशन को दबाने के लिए रथ यात्रा मुसलमानों ने निकाली या 3% विदेशी ब्राह्मणों ने ?
क्या सदियों से SC, ST, OBC के लोगो के साथ छुआछूत का दुर्व्यवहार मुसलमानों ने किया या 3% विदेशी ब्राह्मणों ने ? आज भारत पर न्यायपालिका, कार्यपालिका, मीडिया, विधायिका पर मुसलमानों का कब्जा है या 3% विदेशी ब्राह्मणों का ?

क्या निजीकरण, भूमंडलीकरण के नाम पर देश को उद्योगपतियों के हाथो मुसलमान बेच रहे है या 3% विदेशी ब्राह्मण ? क्या शुद्र कह कर शिवाजी महाराज (कुर्मी) का राज्याभिषेक मुसलमानों ने नकारा या 3% विदेशी ब्राह्मणों ने ?
क्या शिवाजी महाराज का राज्यतिलक बाए पैर के अंगूठे से कर उस महाप्रतापी राजा का अपमान मुसलमानों ने किया या 3% विदेशी ब्राह्मणों ने ?

सम्राट अशोक के पुत्र की हत्या मुसलमानों ने की या 3% विदेशी ब्राह्मणों ने ?
हर गाँव हर घर में पिछड़ी जातियों को आपस में लड़ाने का काम मुसलमान करते है या 3% विदेशी ब्राह्मण ?

बौद्ध, जैन, सिख, लिंगायत, जैसे स्वतंत्र धर्मो को ब्राह्मण धर्म (हिन्दू धर्म) की शाखा कहकर प्रचारित कर उनका स्वतंत्र अस्तित्व मुसलमान ख़त्म कर रहे है कि ब्राह्मण ?

सवाल तो हजारो है पर आज बस इतना ही। मुसलमानों ने हमारे लिए क्या किया इसकी भी जानकारी आपको देता हूँ।

भारतीय इतिहास की कुछ शानदार घटनाये

(1) राष्ट्रपिता ज्योतिबा फूले को अपना स्कूल बनाने के लिये जमीन उस्मान शेख नाम के एक मुसलमान ने दी थी।

(2) उस्मान शेख की बहन फातिमा शेख ने सावित्री बाई फूले का साथ देकर उनके स्कूल में पढा़ने का काम किया था।

(3) बाबा साहेब अम्बेडकर ने जब चावदार तालाब का आंदोलन चलाया और सभा करने के लिये बाबा साहेब को कोई हिन्दु जगह नहीं दे रहा था। तब उस समय मुसलमान भाइयों ने आगे आकर अपनी जगह दी थी और बाबा साहेब से कहा था कि “आप हमारी जगह मे अपनी सभा कर सकते हो

(4) गोलमेज परिषद मे जब गांधी जी ने बाबा साहेब का विरोध किया था और रात के 12 बजे गांधी जी ने मुसलमानों को बुलाकर कहा था कि आप बाबा साहेब का विरोध करो तो मैं आपकी सभी मांगे मांग लूंगा। तब मुसलमान भाई आगार खांन साहब ने गांधी जी को मना कर दिया था और कहा था कि हम बाबा साहेब का विरोध किसी भी हाल मे नहीं करेंगे।

(5) मौलाना हसरत मोहानी ने बाबा साहब को रमजा़न के पवित्र माह में अपने घर रोजा़ इफ्तार की दावत दी थी। जबकि पंडित मदनमोहन मालवीय ने तो बाबा साहब को एक गिलास पानी तक नहीं दिया था।

(6) जब सारे हिन्दुओं (गांधी और नेहरू) ने मिलकर बाबा साहेब के लिये संविधान सभा के सारे दरवाजे और खिड़किया भी बंध कर दी थीं। तब पश्छिम बंगाल के मुसलमानों व चांडालों ने बाबासाहेब को वोट देकर चुनाव जिताकर संविधान सभा मे भेजा था।

इसीलिए SC, ST और OBC समाज के लोगों को यह बात हमेशा याद रखनी चाहिए कि मुस्लिम नेताओं ने बाबा साहेब अम्बेडकर का अक्सर साथ दिया था। जबकि गांधी और तिलक हमेशा ही बाबा साहेब आंबेडकर के रास्ते में मुश्किलें पैदा करते रहे थे।
अभी भी SC, ST और OBC के आरक्षण के खिलाफ संघी ही आंदोलन चलाते हैं, मुस्लिम नही।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

अफजल इलाहाबाद सब जानते है कि कोरोना वायरस की दहशत से अब उतना डर रहा नही जितना कि पिछले दो दिन साल में था। परंतु...

READ MORE

अतिउत्तम कराटे खिलाड़ी प्रणव शर्मा ने खेलो इंडिया विश्व विद्यालय के प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

May 6, 2022 . by admin

संवाददाता मोहमद जहांगीर क्या है कराटे खिलाडी प्रणय शर्मा की जीत का रहस्य ? नई दिल्ली – जाने-माने कराटेकार भरत शर्मा जो पिछले 40 वर्षों...

READ MORE

भारत शर्मा ने देश के बहुत सारे कराटे आर्गोनाइजेशन को एक मंच पर लाकर रच दिया इतिहास

April 29, 2022 . by admin

जहांगीर भारत शर्मा कराटे बाज ने रची नई इबारत नई दिल्ली – भारत शर्मा पिछले 40 वर्षों से कराटे क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं । कराटे...

READ MORE

TWEETS