यहां जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण सड़क पर इस कदर गंदगी का आलम है ,राहगीर और स्थानीय व्यापारियों में फैला आक्रोश!

जुन्नार देव
संवाददाता

सडक पर गंदगी का आलम मुख्य सड़क पर गंदगी फैला रहा नाली का पानी राहगीरों के साथ-साथ स्थानीय व्यापारी परेशान मामला चिखल मऊ चौराहा मुख्य सड़क मार्ग का है।
जुन्नारदेव नगर के वार्ड क्रमांक 2चीखल मऊ चौराहा जुन्नारदेव विशाला मार्ग पर इन घरों की नाली का पानी सड़क पर बह रहा है।
इस नाली के बहने के कारण आसपास के दुकानदारों के साथ साथ सडक पर चलने वालो.राहगीरों को खासी परेशानिया का सामना करना पड़ रहा है।
गन्दा नाली का पानी मुख्य सडक मार्ग पर बहने के कारण.बदबू से आम जनमानस परेशान है।
वही इस ओर ना तो नगर पालिका प्रसासन का कोई धयान है ओर ना ही इस मार्ग से गुजरने वाले जन प्रतिनिधि इस ओर ध्यान दे रहे है।
ऐसे मे आम जनता को लगातार परेशानिया का सामना करना पड़ रहा है नाली का पानी मुख्य सड़क मार्ग पर बहने के कारण.सडक पर जगह-जगह बड़े गड्ढे निर्मित हो गए है जिससे रोजाना यह पानी भरा रहता है इस मार्ग से गुजरने वाले दो पहिया और चार पहिया वाहन चलको को इस गंदे पानी का सामना करना पड़ रहा है।
जहाँ पर फिसलन ओर कीचड़ के चलते वाहन चालक कई बार गिर जाते है ओर जख़्मी भी हो जाते है इस्थानीय वायपारियों ने भी सडक पर बह रहे गंदे पानी की निकासी के लिए कई बार माँग उठाई ही किन्तु आज तक इस समस्या का समाधान नहीं हुआ है वार्ड वासियों सहित इस मार्ग से गुजरने वाले रहवासियों ने सड़क पर बह रहे पानी की उचित निकासी की मांग की है।
जुन्नारदेव विशाला तामिया पहुंचने का यह मुख्य मार्ग है। चीखल मऊ चौराहा पर जिस मार्ग से यहां पानी दिन-रात बह रहा है ।
वह मार्ग जुन्नारदेव विशाला होकर तामिया पहुंचने वाला मुख्य मार्ग है।
जहां पर रोजाना हजारों वाहनों की आवाजाही साथ ग्रामीण अंचलों की ग्रामीणों के साथ-साथ नगरी क्षेत्र के लोगों की बड़ी संख्या में आवागमन करते हैं ऐसे में इस मुख्य मार्ग पर कई महीनों से लगातार नालियों के पानी का बहना स्थानीय प्रशासन की कार्यप्रणाली पर ही सवालिया निशान खड़ा कर रहा है ।
राहगीरों के साथ साथ ग्रामीण अंचल के ग्रामीणों ओर स्थानीय व्यवसाईयो. के साथ साथ वार्ड वासियों ने भी की शीघ्र ही इस समस्या के समाधान की मांग. स्थानीय प्रशासन से की है।

साभार; तकीम अहमद

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

एडमिन ब्रिटेन वह पहला देश है जिसने ‘मोल्नुपिराविर’ से कोरोना के उपचार को उपयुक्त माना है।  हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि यह गोली कितनी जल्द उपलब्ध...

READ MORE

खाद्य पदार्थों की कमियों की वजह बनी अफगानिस्तान में भुखमरी जाने पूरी खबर?

November 3, 2021 . by admin

एडमिन अमरीका से तनातनी के बीच तालेबान ने डाॅलर को किया प्रतबंधित तालेबान ने अफ़ग़ानिस्तान में अमरीकी डाॅलर के प्रयोग न करने का आदेश जारी...

READ MORE

क्या अब रूस से S–400 डिफेन्स सिस्टम मिलते ही लगेगा भारत पर प्रतिबंध?

October 7, 2021 . by admin

एडमिन अमेरिका के साथ गहराते रिश्‍ते के बीच बाइडन प्रशासन ने एक बार फिर से भारत को रूसी रक्षा प्रणाली एस-400 को लेकर कड़ी चेतावनी...

READ MORE

TWEETS