मुख्य मंत्री की दमुआ मै आमसभा आज दमुआ पहुंचे शिव मामा को पाकर समस्त जनता खुशी से झूम उठी

तकीम अहमद दमुआ

मुख्यमंत्री की दमुआ में आमसभा
आज दमुआ पहुँचे मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिव राज सिंह चौहान
को अपने शहर दमुआ में पाकर जनता हुई खुश

दमुआ में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा में गणमान्य नागरिको के साथ अपने द्वारा भेजे गए सहायता के बारे मे मुख्यमंत्री ने जानकारी शेयर की की। पिछले दिनों भी हमने दमुआ के विकास के लिए राशि भेजी थी। विभिन्न सड़कों की मरम्मत निर्माण के लिए 12 करोड़ 60 लाख रुपए भेजे थे। मुख्यमंत्री शहरी अधोसंरचना विकास के लिए अलग पैसे भेजे।

आरसीसी नाली पुलिया निर्माण के लिए ₹1 करोड़ भेजे। गरीबों के लिए चलाई जा रही प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए हमने पैसे भेजे थे। केवल 400 आवास बनाए, 400 आवास वापस कर दिए गए। तुम्हारा क्या जाता था कांग्रेसियों अगर प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान बन जाते तो? जितनी भी गड़बड़ हुई है उसकी जांच तो होगी ही लेकिन उसके साथ साथ गरीबों का नुकसान ना हो उसकी चिंता भी हम करेंगे। आप उसके लिए परेशान ना हों।

रहने के लिए जमीन का हक हर एक इंसान को है। इसलिए आज मैं कह रहा हूं कि जो जहां मकान बना कर रहा है, उसका मकान किसी भी कीमत पर नहीं हटाया जाएगा। ऐसे हर गरीब भाई बहन जिनके पास रहने की जमीन का टुकड़ा तक नहीं है, उनको पट्टा देकर जमीन का मालिक बनाऊंगा।

मध्यप्रदेश की धरती पर बिना जमीन के कोई नहीं रहेगा। हमने पैसे भेजने में कोई कमी नहीं की है। जिसने बेईमानी की है, जनता का पैसा खाया है, मैं उसे किसी भी कीमत पर छोडूंगा नहीं! उनके विरुद्ध हर हाल में कार्रवाई करूंगा।

हमने मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना बनाई, ताकि गरीब के बच्चे भी पढ़-लिखकर डॉक्टर, इंजीनियर और अधिकारी बन सकें। मेरे बच्चों मन लगाकर तुम केवल पढ़ाई करो, तुम्हारी फीस तुम्हारे माता-पिता नहीं,
बल्कि मामा भरवायेगा। मैं आपसे अनुरोध करने आया हूं कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों को आप अपना आशीर्वाद देकर दमुआ के विकास का हमें अवसर दीजिए।

मंच पर सभी भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पद के दावेदार और बी जी पी के नेताओं ने मंच संचालन किये।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT