मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बंद की शिवराज सिंह चौहान की “समाधान ऑन लाइन, बदले में शुरू किया जन अधिकार कार्यक्रम क्या है योजना का खास ब्यौरा ? जानिए ! 

images (2)

रिपोर्टर:-

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने अभी तक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मध्य प्रदेश में चलाई गई योजनाओ को सिरे से बंद कर दिया हैं।

या फिर इन योजनाओं के नए नाम रख दिए हैं!

इसी सिलसिले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा चलाई जा रही समाधान ऑनलाइन योजना को बंद करके उसकी जगह जन अधिकार कार्यक्रम शुरू किया हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता से जुड़ी शिकायतों को सुनेंगे और शिकायत सुनने के बाद शिकायत का निराकरण करेंगे।
हर माह के दूसरे मंगलवार को जन अधिकार कार्यक्रम होगा।

जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए आमजन की शिकायतें सुनेंगे।
और उन शिकायतों का निराकरण भी करेंगे इस महीने की 9 तारीख से जन अधिकार कार्यक्रम की शुरुआत हो रही हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आदेश जारी करते हुए कहाकि इस कार्यक्रम में जिला स्तर के कलेक्टरों एस पी और अन्य बड़े अधिकारी शामिल होंगे।
संभाग स्तर के कमिश्नर आई जी समेत बड़े अधिकारी और राज्य स्तर के सचिव,पी एस और अन्य विभागीय अध्यक्ष का शामिल होना अनिवार्य हैं ।

महीने के हर दूसरे मंगलवार को जन अधिकार कार्यक्रम होगा और यदि मंगलवार को अवकाश हुआ तो ऐसी सूरत में जन अधिकार कार्यक्रम बुधवार को किया जाएगा।

 

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- अनिल अंबानी पर आरकॉम पर 4847 करोड़ बकाया होने का दावा! देश से लेकर विदेश तक जो कम्पनी डिफाल्टर और कर्ज में डूबी है।...

READ MORE

आवासीय क्षेत्र में व्यवसायिक गतिविधियां,तंग होती गलियां और सड़के ,आज ही साइकिल संवार मासूम की हुई दर्दनाक मौत ,इसके बाद भी होते रहेंगे हादसे ,जिम्मेदार कौन?

November 17, 2019 . by admin

रिपोर्टर:- पुराने भोपाल की तंग गलियों वाले इलाके में शुमार पुतलीघर क्षेत्र में व्यवसायिक गतिविधियों ने यहां की व्यवस्था को ध्वस्त करने की शुरुआत कर...

READ MORE

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड अयोध्या मसले में दायर करेगा रिव्यु पिटीशन ,क्या अब भी बाबरी मस्जिद के लिए बरकरार है उम्मीदे?

November 17, 2019 . by admin

लखनऊ : आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की लखनऊ के मुमताज़ कॉलेज में हुई बैठक। जिसमे ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड की चारों...

READ MORE

TWEETS