मुंबई में देर रात हुवी फिसोथेर्पिस्ट महिला डॉक्टर की हत्या ।

img_20161206_143815

मुंबई:- मेहमूद शेख .

मामला विलेपार्ले पुलिस के अंतर्गत आने वाले इलाके का है , जहा एक 25 वर्षीय  महिला फिसोथेर्पिस्ट डॉक्टर अपने  माता – पिता के साथ एक फ्लैट में रहती थी , मंगलवार की रात  डॉक्टर की अर्ध नग्न अवस्था में लाश मिली , महिला डॉक्टर के शरीर पर जख्मो के निसान भी मिले और गले में लिपटी जीन्स मिली ।

 

परिवार वालो के अनुसार महिला डॉक्टर की किसी से कोई दुश्मनी नही थी और वह देर रात अपने काम से लेट आती थी , कभी कभी कोई प्रोग्राम में शामिल हो जाती तो घर आने में लेट हो जाता था।  लेकिन जब भी घर आती तो अपनी माँ से मिलने के बाद ही अपने कमरे में जाती । सोमवार के दिन भी डॉक्टर ‘श्रद्धा पांचाल’ ने कुछ ऐसा ही किया देर रात पार्टी से घर लोटी और आकर अपनी माँ से मिलने के बाद अपने कमरे में चली गयी और सुबह उसकी लाश मिली ।

 

परिवार वालों को कैसे पता चला ?

आस पास के लोगो के अनुसार डॉक्टर श्रद्धा के रूम से गन्दी सुघंध आ रही थी ।

जब परिवार वालो ने श्रद्धा का दरवाजा खट-खटाया तो अंदर से कुछ भी जवाब नही आया , उसके बाद लोगो को शक हुआ तो श्रद्धा का दरवाजा तोड़ दिया ।

 

पुलिस का क्या कहना है ? 

जोन-8 के डीसीपी  ‘वीरेंद्र मिश्र’ के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है , और पुलिस सभी एंगल से जाँच कर रही है , फिलहाल पुलिस ने परिवार वालो से कुछ ज्यादा पूछटाच  नही की है , लेकिन पुलिस इस केस को जल्द से जल्द सुलझाएगी और आरोपी पुलिस के गिरफ़्त में होगा ।

 

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT