मुंबई पुलिस ने शेयर कारोबारी मर्डर केस गुत्थी सुलझाई ।

screenshot_2016-12-17-14-38-53-923_com-mxtech-videoplayer-ad

मुंबई :- मेहमूद शेख.

मुंबई पुलिस ने कांदीवली के हाईप्रोफाइल शेयर कारोबारी हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए निकुंज ओलारा नाम के  24 वर्षीय युवक को पुलिस गिरफ्तार किया  ! जबकि इसका दूसरा साथी अभी भी पुलिस के गिरफ़्त से बाहर हैं।

क्या हुवा था वारदात के दिन ? 

मामला 11 दिसंबर रविवार की शाम लगभग 7:30 बजे का हैं कांदीवली पश्चिम मथुरादास रोड पर स्थित प्रतीक बिल्डिंग के रूम न. 401 बंद कमरे को खुलवाने के लिए कुछ लोग कोशिस कर रहे थे ।  लेकिन काफी टाइम बाद भी जब लोग बंद घर को खोलवाने में नाकाम हो गये तब सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने कांदीवली पुलिस इसके सुचना दी।

पुलिस ने बताया कि वारदात के दिन 65 वर्षीय शेयर कारोबारी ‘ देवेंद्र दोषी’ जब अपने घर में अकेले थे . उसी समय उनसे से मिलने के लिए दो लोग घर पर आये थे . दोषी और  घर आये हुए दोनों आरोपियों में लगभग 3 से 4 घंटे तक खूब बाते की और साथ में खाना पीना भी खाया .

देवेंद्र दोषी एक मशहूर शेयर कारोबारी थे इसीलिए  उन्होंने घर आये दोनों आरोपियों को कुछ सोने और कॅश बारे में चर्चा की , जिसके बाद आरोपियों ने दोषी से परिवार वालों के बारे में पूछा तो दोषी ने उन्हें  बताया कि पिछले कुछ महीनों से वह परिवार से अलग रहते हैं और पत्नी के साथ तलाक की प्रक्रिया चालू हैं।

दोषी की हत्या को अंजाम देने वाला ‘निकुंज जयंती ओलारा’ नामक आरोपी ने पुलिस को बताया की वांटेड आरोपी उसका मालिक हैं और वह बंगलों में गार्डन मेंटेन करने का काम करता हैं , घटना के दिन उसके मालिक ने निकुंज को काम काज के शिलसिले में मीटिंग करने के इरादे से ‘देवेंद्र दोषी’ के घर लेकर आया और फिर दोनों के बीच बाते होने लगी.

दोषी को घर में अकेला देख कर दोनों आरोपियों ने मोके का फायदा उठाया और वारदात को अंजाम देने के बारे में सोचा , उसके बाद उन्हें वारदात को अंजाम देने में कुछ पल नही लगे फिर आरोपीयों ने  पहले देवेंद्र दोषी के सिर पर उसके ही घर में रखे हथौड़ी से पीछे से वार किया जिसके बाद देवेंद्र चिल्लाने लगा तो उसके मुंह में दोनों ने मिलकर कपडा ठुश दिया और फिर धारदार चाकू से उसकी हत्याकर घर में रखा सोना और नए नोट लेकर फरार हो गए ।

पुलिस ने क्या कहाँ ? 

एसीपी श्रीरंग नादगोड़ा के अनुसार , घटना की जगह से पुलिस को कुछ सीसीटीवी मिला था,  जिसके आधार पर पुलिस ने ‘निकुंज ओलारा’ को बोरीवली से गिरफ्तार किया हैं जबकि मुख्य आरोपी  अब भी फरार हैं।

आरोपी और मृतक दोनों का घर पर अक्शर आना जाना था और दोनों ही एक दूसरे को जानते थे ।

फ़िलहाल कितनो की लूट हुवी  हैं और इस हत्या के पीछे और क्या वजह हैं इस बात की पुष्टि पुलिस दूसरे मुख्य आरोपी को पकड़ने के बाद ही बतायेगी ।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

Recent Posts