ब्लू फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के मास्टर माइंड पति, मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता राज कुंद्रा को मुम्बई पुलिस ने किया  गिरफ्तार !

images – 2021-07-20T225615.673

रिपोर्टर:-

ब्लू फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के मास्टर माइंड पति, मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता राज कुंद्रा को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट नंबर 1 ने 19 जुलाई की रात 9 बजे राज कुंद्रा से करीब 2 घंटे तक पूछताछ कर उसको गिरफ्तार किया।

कुछ समय से भारत में बन रही ब्लू फिल्मों की बाढ़ सी आ गई है,
जिसमें देसी लड़के लड़कीयाँ दिखाई देते है, क्राइम ब्रांच अक्सर छापे मारी करती रहती है,
एक ऐसी ही रेड में पुलिस के शिकंजे में 4 लोग आ गये, जब इनसे कड़ी पूछताछ की गई तब राज कुंद्रा का नाम सामने आया!
इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है।

Hothit Movies नाम से इसका एक मोबाइल ऐप है जिस पर ये अश्लील फिल्मों को रिलीज किया करता था,
यही नहीं आरोपी राज कुंद्रा ब्लू फिल्मों का प्रचार फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, सिग्नल, वॉट्सऐप आदि पर भी करता था, अश्लील फिल्म देखने वालों को ऐप डाउनलोड करना होता था फिर पोर्न देखने के लिए पेमेंट करना होता था।
राज कुंद्रा का लंदन में रहने वाला भाई भी इस धंधे में शामिल है।
वो इनकी बनाई ब्लू फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म, पार्न साइट, ऐडल्ट ऐप को बेचता था।

पिछले 7 सालों से राज कुंद्रा ने लगभग 50 करोड़ रूपये अपनी ब्लू फिल्म बनाने वाली कंपनी में लगा रखें है, जिससे अभी तक ओह कई सौ करोड़ रुपये कमा चुका है,
बताते है कि ये ब्लू फिल्मों में काम करने वाले लड़के लड़की को मोटी फीस दिया करता था और उनके रहने खाने पीने की व्यवस्था अच्छे होटलों में किया करता था।

ये शख्स मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में भटक रहे लड़के लड़कियों को अपना शिकार बनाता था, लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया जाता और अपनी अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था।

राज कुंद्रा ने मुंबई में मलाड वेस्ट के मढ मार्वे गांव में एक बंगला किराए पर ले रखा था जहां अश्लील फिल्मों की शूटिंग होती थी,
जब पुलिस ने इस बंगले पर छापा मारा तो उस वक्त भी वहां अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT