बीएसएफ के बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर देंगे हरियाणा में खट्टर को टक्कर, थामा जेपीपी का दामन उस बार तो नही मिला था चुनाव लड़ने का मौका , क्या इस बार हो पाएंगे कामयाब ?

IMG-20191003-WA0238

चंडीगढ़ः-

बनारस में मोदी को टक्कर देने की तमन्ना लेकर आये बीएसऍफ़ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर की तमन्ना भले ही पूरी न हो सकी हो और चुनाव आयोग ने नामांकन यह कहते हुवे रद्द कर दिया कि मांगी गई जानकारी सा समय नही उपलब्ध करवाई गई।

मगर लगता है तेज बहादुर इस बार खट्टर को ज़बरदस्त टक्कर देने में कामयाब हो जायेगे।
बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए है।

तेज बहादुर यादव ने दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में रविवार को जेजेपी का दामन थाम लिया।
जेजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि वह हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

मालूम हो कि तेज बहादुर को बीएसएफ जवानों को परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता के बारे में शिकायत करते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के बाद 2017 में बर्खास्त कर दिया गया था।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के निवासी तेज बहादुर यादव ने कहा कि मैं जेजेपी और दुष्यंत चौटाला का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे करनाल से मुख्यमंत्री खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए नामित किया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी बड़ी समस्या है।
उनकी लड़ाई हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है।
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तेज बहादुर यादव ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि भाजपा इस बार चुनाव में 75 पार का नारा दे रही है। लेकिन आप 75 के आगे माइनस लगा लीजिए?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- कई लोग सिर्फ एक बच्चे को तरसते है जिनके घर की औरतों की गोद बिना बच्चे के खाली रहती है। रब से प्रार्थना, दुआए...

READ MORE

रोजाना करोड़ों लोगों की आवाजाही वाला एक मात्र भारतीय रेलवे की लॉक डाऊन के कारण सर्विस बन्द पड़ी इस वजह से कितना बेहाल है आम जन ?

August 13, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- रोजाना 20 हजार से ज्यादा ट्रेनें चलाने वाला रेलवे सिर्फ 230 विशेष ट्रेनें चला रहा है और न्यूज़ चैनल बकवास कर रहे हैं कि...

READ MORE

क्या गुटखा माफिया फुरकान द्वारा बेरोक टोक चलाए जा रहे गुटखे की सप्लाई के खिलाफ मालवणी पुलीस बेखबर है या बाख़बर है ?

August 13, 2020 . by admin

मुंबई-  मालवणी पुलिस स्टेशन की नाक के नीचे गुटखा माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने पर गुटखा सप्लाई व बिक्री का गोरख धंधा आज भी धड़ल्ले से...

READ MORE

TWEETS