बारहवीं कक्षा के छात्र आज से भर सकते है अपने कॉलेज में ऑफ़लाइन फॉर्म लेट फ़ीस की रकम भर कर ।

images6

मुंबई :- मेहमूद शेख .

बारहवीं कक्षा के बच्चों को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ रहा था , क्योंकि ऑनलाइन फॉर्म की समयवधि ख़त्म हो चुकी थी और काफी बच्चों ने अपना फॉर्म नही भरा था ।

ऑनलाइन फॉर्म की वेबसाइट बंद होने की वजह से कॉलेज अथॉरिटी सीधे बच्चों को बोर्ड को संपर्क करने को कह रहे थे । लेकिन वाशी बोर्ड ने ये परेशानिया भी बच्चों की दूर कर दी ।

कैसे भर सकते है बारहवीं का ऑफ़लाइन फॉर्म और बच्चों को  कितना लेट फ़ीस भरना होगा ? 

उच्चतर माध्‍यमिक शिक्षा बोर्ड  के अनुसार आज दिनांक 8 दिसंबर 2016 से लेकर दिनांक 8 जनवरी 2017 तक प्रतिदिन 50 रुपए के हिसाब से लेट फ़ीस लेगी  ।

किंतु ये समयवधि में भी विद्यार्थियो ने अपना फॉर्म नही भरा तो दिनांक 9 जनवरी 2017 से ये फ़ीस दुगना हो जायेगी , फिर विद्यार्थी को दिनांक 23 जनवरी 2017 तक प्रतिदिन जोड़ कर 100 रुपए लेट फ़ीस भरने पड़ेंगे ।

अथवा विद्यार्थी और भी लेट होते है फॉर्म भरने में , तो दिनांक 24 जनवरी 2017 से लेकर 7 फेब्रुवारी 2017 तक विद्यार्थी लेट से लेट फॉर्म भर सकते है , परंतु इसकी लेट फ़ीस 4 गुना ज्यादा होगी यानि के 200 रुपए प्रतिदिन से जोड़ाजायेगा ।

लेट फ़ीस की सारी जानकारी महाराष्ट्रा के सभी कॉलेज अथॉरिटी को भेज दी गयी है आज से सभी कॉलेज बच्चों का ऑफलाइन फॉर्म भी कलेक्ट करेंगे ।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT