बड़े शर्म की दिखाई दबंगई हद हो गई इस बीजेपी नेता की , बे गुनाह मासूम लड़की पर घर में घुस कर चलाई गोली ?

images (57)

रिपोर्टर:-

भाजपा नेता ने मामूली विवाद में लड़की को मारी गोली, मौके से हुए फरार।

कानपुर नर्वल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दलपतपुर के रहने वाले भाजपा नेता संजय शुक्ला ने मोहल्ले में रहने वाली लड़की सरिता उत्तम पुत्री शिवदास उत्तम उम्र लगभग 19 वर्ष को मामूली से विवाद में गोली मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बताया गया कि शिवदास उत्तम की एक छोटी सी दुकान है दुकान में बैठने को लेकर 2 दिन पूर्व भाई रमेश और संजय का झगड़ा हो गया था ।
जिसके बाद संजय ने देख लेने की धमकी दी थी आज नशे में धुत संजय अपने दो साथियों कमलाकांत और प्रमोद शुक्ला के साथ आ धमका, और इस घटना को अंजाम दिया।

पहले तो उसने गुमटी में तोड़फोड़ की तथा घर में घुसकर शिवदास की पुत्री सरिता को हाथ पकड़कर घसीट लिया।
जिसमें शिवदास तथा उसके भाई रमेश और अरुण ने रोकना चाहा बीच बचाओ करने आई लड़की सरिता को दबंग किस्म के संजय शुक्ला ने गोली मार दी।गोली लगने से लडक़ी खून से लथपथ होकर जमीन में गिर पड़ी !
मौके से भाग निकले तभी ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई ।

परिजनों ने नर्वल पुलिस को सूचना दिया लेकिन सूचना देने के लगभग 1 घंटे बाद भी नही पहुंची नर्वल पुलिस , ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि सूचना देने के बाद लगभग 1 घंटे तक पुलिस नहीं आई तब तक दबंग संजय तथा उसके साथियों ने गोली मारने के बाद भी जमकर गाली-गलौज करते हुए भाग निकले ।
सवालों के घेरे में पुलिस।
अगर सूचना पाकर वक्त राहते घटना स्थल पर पुलिस आ जाती तो दबंगो की गिरफ्तारी आसानी से हो जाती ?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर :- सुपरस्टार रजनीकांत समेत 25 बड़ी फिल्मी हस्तियों को पत्र लिखकर बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं। यूपी...

READ MORE

मंत्री जी  पी नार्थ मनपा में रिश्वत खोरी है बेलगाम, तो क्यों ना चिरकुट और फर्जी ठेकेदार सदा कांटत है चांदी ?

September 22, 2020 . by admin

रिपोर्टर;- बीते एक महीने पूर्व से शिकायत करते चिल्ला रहे है कि पी नार्थ मनपा प्रशासन कथित ही बेसुध और लापरवाह है । बताया जाता...

READ MORE

एक तरफ लॉक डाउन तो दूसरी ओर आर्थिक तंगदस्ती के कारण देदी जान ?कौन और कहा की है ये दर्दभरी दास्तां ?जाने !

September 22, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- आर्थिक तंगी के चलते अमीनाबाद के पटरी दुकानदार ने जहर खाकर दी जान। अमीनाबाद में लॉक डाउन के चलते अमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के...

READ MORE

TWEETS