फर्नीचर मार्किट की आग भुजने के बाद , पंचनामे के दौरान ओशिवरा पुलिस को मिली इंसान की खोपड़ी ।

img_20161127_152527

मुंबई :- मेहमूद शेख .

शुक्रवार के दिन दोपहर 1 बजे ओशिवरा पुलिस के अंतर्गत आनेवाली  फर्नीचर मार्किट में लगी थी भीषण आग ।  यह आग इतनी बड़ी थी की फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने में घंटो लग गए ।  फायर ब्रिगेड की टीम ने पहले बाहरी रास्ते से आग को कंट्रोल किया उसके बाद जल्द से जल्द आगे बड़कर पूरी तरह से आग को काबूकर लिया ।  इस आग में लोगो का काफी नुकसान हुवा ।

 

आखिर सवाल यह है की क्यों फायर ब्रिगेड की टीम को आग भुजाने में तकलीफे आई ? 

सूत्रो के मुताबिक यह आग फर्नीचर मार्किट में आग पहली बार नही लगी , इससे पहले भी 3 से 4 बार इसी तरह की  भीषण आग लग चुकी है , लेकिन इस पुर इलाकेे  में फायर की गाड़िया अंदर आ सके इसका कोई इंतेज़ाम नही है ,पुरे  इलाके में जगह- जगह गैर क़ानूनी अंतिकर्मण है ।

 

ओशिवरा पुलिस के सीनियर पुलिस इस्पेक्टर ‘सुभाष खानविलकर’ के अनुसार , आग भुजते ही पुलिस ने पुरे  इलाके का पंचनामा  करना शुरू किया ,  पंचनामे के दौरान  पुलिस को एक गाले से इंसान की खोपड़ी बरामद हुवी ।  पुलिस ने तुरंत ही मामला दर्ज कर खोपड़ी को अपने ताबे में ले लिया । यह खोपड़ी किसकी है अबतक साफ पता नही चल पाया , फ़िलहाल पुलिस उस खोपड़ी को सोमवार के दिन जे जे हॉस्पिटल  में फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजेगी और DNA की रिपोर्ट के आधार पर यह पता लगाया जायेगा की यह खोपड़ी किसकी है।

 

ओशिवरा पुलिस  इस मामले की बारिकी से जाँच  कर रही है , जाँच जल्द से जल्द हो पूरी इसलिए पुलिस की पांच टीम बनायीं  गयी है और सभी अधिकारियों को अपना अपना काम सोप दिया गया है ।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT