पुलिस ने 13 दिन पूर्व हुई छात्र की हत्या का किया सनसनीखेज़ पर्दाफाश, गांव का ही निकला हत्या का आरोपी !

IMG-20190514-WA0038

बंडा(शाहजहांपुर)

13दिन पूर्व गांव मे दुर्गा जागरण देखने गये छात्र की गला दबाकर की गई हत्या के मामले मे पुलिस ने खुलासा करते हुये एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब हो कि गांव मुड़िया छावन मे एक मई की रात दुर्गाजागरण कार्यक्रम हो रहा था ।
जिसे देखने राजेश का 10 वर्षीय पुत्र छात्र अमरजीत भी गया था।

दूसरे दिन सुबह उसका गांव पशिचम मगरे लाल की पड़ी झोपड़ी की बल्ली से लटका शव मिला था।
मृतके के पिता ने अपने वेटे की हत्या किये जाने की अंशका जताते हुये पुलिस को तहरीर देकर पोस्टमार्टम कराया पीएम रिपोर्ट मे गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि होने के बाद पुलिस महकमा हरकत मे आया।

एसपी डां एस चिनप्पा के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण/सहायक पुलिस अधीक्षक एस एम कासिम आब्दी औऱ सीओ पुवायां अए साथ थाना प्रभारी हरपाल सिंह बालियान को घटना के खुलासे की जिम्मेदारी दी गई थी।

सहयोग के लिये सीआई डब्लू को भी लगया गया था।
पुलिस ने 13 दिन की जांच पड़ताल करने के साथ लोगो को हिरासत मे लेकर की गई पूछताछ के बाद मंगलवार को छात्र अमरजीत कांड का पर्दाफाश किया है।

थाना प्रभारी हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि अमरजीत की हत्या का जुर्म गांव के ही सोमेश पांडे उर्फ मंकी पुत्र अजय पांडेय ने कबूल कर लिया तथा उसके पास से मृतक की चप्पल ओर उसकी मां का मोबाइल वरामद करने का दावा किया।

इस हत्याकांड के खुलासे की टीम मे थाना प्रभारी के अलावा उपनिरीक्षक ब्रहमप्रकाश संतोष सिंह, ओमकार वर्मा, महेंद्र सिंह, सिपाही बंटी कुमार,व महिला सिपाही सुनीता सी आई डब्ल्यू के प्रभारी, केबी सिंह सिपाही जयप्रकाश विजयप्रताप सिंह ,भानूप्रताप सिंह मोहित शर्मा ओर सर्विलांस सेल के सिपाही संजीव व अजय चौधरी शामिल रहे।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- जम्मू-कश्मीर राज्य में अब अलग झंडा नहीं होगा, राज्य के विधानसभा का कार्यकाल 6 साल का नहीं होकर पांच सालों का होगा ! राज्य...

READ MORE

जब एक छिपकली ऐसे कर सकती है, तो हम क्यों नहीं ?

August 2, 2019 . by admin

रिपोर्टर:- यह जापान में घटी, एक सच्ची घटना है। अपने मकान का नवीनीकरण करने के लिये, एक जापानी अपने मकान की दीवारों को तोड़ रहा...

READ MORE

उन्नाव रेप कांड, सुप्रिम कोर्ट का ज़बरदस्त फ़ैसला, केस दिल्ली ट्रांसफ़र करने का आदेश !

August 1, 2019 . by admin

दिल्ली :-रिपोर्ट. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने उन्नाव रेप केस की सुनवाई करते हुए इससे जुड़े सभी केस दिल्ली ट्रांसफर करने का...

READ MORE

TWEETS