पहले लगाया किसी को फोन फिर पिया जहर, गार्ड ने क्यों किया ऐसा कांड?

संवाददाता
गौरव पटेल

छिन्दवाड़ा-छिन्दवाड़ा के जिला अस्पताल में शुक्रवार को एक सुरक्षा गार्ड ने ड्यूटी के दौरान जहर पी लिया अन्य गार्ड ने देखा तो फौरन ही उपचार के लिए भर्ती कराया किन्तु जहर के असर से हालत नाजुक होने पर चिकित्सको ने नागपुर के लिए रेफर कर दिया।

आखिर गार्ड ने अस्पताल में जहर क्यो खाया जहर खाने से पहले उसने किससे मोबाइल पर बात की थी ?कोतवाली पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है खबर होते ही नायब तहसीलदार दीपक डकाटे ने अस्पताल पहुंचकर गार्ड के मजिसिस्ट्रीयल बयान भी दर्ज कर लिए है।

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था का ठेका एक निजी कम्पनी यू डी एस को दिया। गया है 26 साल का पंकज बरोधे नाम का युवक इसी कम्पनी का गार्ड है जिला अस्पताल में उसकी ड्यूटी थी वह शुक्रवार को भी रोज की तरह ड्यूटी पर आया ही था कि किसी से मोबाइल पर बात करनर के बाद सुबह करीब 11 बजे जहर पीकर अपनी जिंदगी दांव पर लगा बैठा उपचार के बाद चिकित्सको ने गार्ड की हालत नाजुक बताई है।

नागपुर रेफर के बाद गार्ड के परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल ले गए थे किंतु निजी अस्पताल से भी गार्ड को तत्काल नागपुर ले जाने की सलाह दी गई और फिर उसे नागपुर ले जाया गया है।
चिकित्सको ने बताया कि गार्ड ने सलफास नाम का जहर पिया था उसे यह कहा से उपलब्ध हुआ यह भी जांच का विषय हो सकता है सल्फास के बाद सफाया भी मार्केट में खुले आम कैसे बिक रहा है वो कौन मौत के सौदागर है जो खुलेआम जहर बेच रहे हैं।

कहीँ इश्क का चक्कर तो नही …

बताया गया कि गार्ड पंकज अस्पताल में एक युवती से लगातार बात करता था यह युवती भी यू डी एस कंपनी की ही कर्मी है कहते हैं सफाया नाम के जहर की बोतल लाकर गार्ड ने अपने मोबाइल से फोन लगाया फिर टेंशन में आकर जहर की बोतल ही गटक ली पुलिस ने फिलहाल मामला जांच में लिया है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

Recent Posts