पत्रकार मेहमूद शेख को धमकी देने वाले आरोपी पर ओशिवरा पुलिस ने धारा 107 के तहत किया मामला दर्ज !

FB_IMG_1503261396008

मुंबई :- मेहमूद शेख.

मामला देर रात 10:15 का है , जहा पत्रकार मेहमूद शेख आनंद नगर सिग्नल से अपने घर की और जा रहे थे , की अचानक रास्ते मे बारिश तेज़ होने के कारण वह पास के साईनाथ मेडिकल स्थिति जगह पर रुक गए ! बारिश खत्म होने के इंतज़ार करते – करते वही खड़े होकर एक स्टूडेंट्स( संदीप) के साथ बातचीत कर रहे थे !

इतने में उनके पास आकर रिकार्डेड लफड़ेबाज प्रीतिक गुप्ता उर्फ पेटला खड़ा हुवा , फिर उसने कहा कि ”तु यहाँ पर आकर क्या कर रहा है , यहाँ पर सब किन्नर है क्या ? इतना कहते ही उसने पत्रकार मेहमूद शेख पर अटेक किया और कहा कि तू ज्यादा बोलेगा तो यही डाल दूंगा औऱ कोई बचाएगा भी नही ” , पुलिस को क्या बोलना है हम लोगों को पता है, ऐसे नही इतनी एन सी खाकर बैठा हूँ !

इस मामले की पूरी जानकारी पत्रकार मेहमूद शेख ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को दी , कंट्रोल रूम ने मदत के लिए कुछ ही मिनटों में पुलिस को भेज दिया ! किन्तु पुलिस को आता देख कर रेकॉर्डेड लफ़ड़ेबाज प्रतीक गुप्ता उर्फ पेटला इलाके से फरार हो गया !

फिर पत्रकार मेहमूद शेख को पुलिस ने अपने साथ संबंधित ओशिवरा पुलिस स्टेशन ले गयी औऱ उन्होंने अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई ! आपबीती सुनते ही पुलिस ने प्रतीक गुप्ता उर्फ पेटला को 1 घंटे में अपनी हिरासत में लिया और मामले की जाँच में जुट गई ।

कानूनी सलाहकार की माने तो पत्रकारों को इस तरह खुले आम धमकी देने वालो पर ‘भारतीय दंड संहिता’ की धारा के तहत मामला दर्ज होना चाहिए !

इस मामले को लेकर सभी पत्रकारों ने ज़ोन-9 के डीसीपी ‘परमजीतसिंह दहिया’ जी से संपर्क किया ! डीसीपी दहिया सर कहना है, कि इस तरह के मामले को पुलिस गम्भीरता से लेगी , पुलिस की तरफ से पूरी कानूनी करवाई होंगी !

ओशिवरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक ”सुभाष खानविलकर” के आदेश पर धारा 107 के तहत आरोपी प्रतीक गुप्ता उर्फ पेटला पर करवाई हुई !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

Recent Posts