नाबालिग लड़की को लेकर एक महीने से युवक फरार मामला पहुंचा हाय कोर्ट तो हल्का दारोगा के छूटे पसीने!

बहराइच

संवाददाता

बहराइच: मटेरा थाना इलाके के गौरा धनौली से एक युवक ने नाबालिग लड़की को लेकर चल रहा फरार। दिनांक 18/04/22 शाम 7:30 बजे युवक ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर लड़की को लेकर फरार हुआ। जबकि लड़की की उम्र15 वर्ष है। लड़की जाति से धोबी है।मामला अनुसूचित जाति के अंतर्गत आता है।

घटना की जानकारी परिवार को होते ही मटेरा थाने में दी तहरीर। मटेरा पुलिस कई दिन बीत जाने के बाद युवक पर मुकदमा किया दर्ज। पीड़ित का आरोप है कि मटेरा पुलिस हल्का दरोगा के द्वारा विपक्षी से सांठगांठ कर मेरी लड़की को तलाश नहीं किया। हल्का दरोगा पर विपक्षी से रिश्वत लेने का आरोप पीड़ित ने लगाया। हल्का दरोगा द्वारा पीड़ित को महीनों चक्कर कटवाते रहे। विपक्षी ने बचने के लिए हाईकोर्ट से स्टे ले लिया।

मामला पहुंचा बहराइच सिविल कोर्ट। महीने बीत जाने के बाद कोर्ट में लड़की को देख माता पिता व उसके भाई के आंख में आंसू आ गए। पर दरोगा ने माता-पिता से लड़की को मिलने से रोक दिया और जमकर हंगामा काटा। विपक्षी द्वारा नाबालिग लड़की का फर्जी मार्कशीट बनाया। जो कोर्ट में गलत साबित हुआ फर्जी मार्कशीट।

विवेचक दरोगा वकील के बीच हुई कोर्ट में बहस विवेचक दरोगा के छुठे जज के सामने पसीने। कोर्ट से बाहर निकलते वक्त पीड़ित को विपक्षियों द्वारा कोर्ट पर धमकाया गया। पीड़ित ने विपक्षद्वारा धमकाने की शिकायत अधिकारियों को लिखित मे की है पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।अब पीड़ित परिवार हाई कोर्ट के दरवाजे पर पहुंच गया है और न्याय की आस में भगवान से दुआ कर रहा है। विपक्षी का स्टे 26/ 05/22 को खत्म हो रहा है। पक्ष और विपक्ष हाईकोर्ट में आमने-सामने होंगे।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT