दिख रहा है दम आ रहे है हम।,मैने आप सब के लिए संघर्ष किया है और आगे भी करती रहूंगी:अंगूरी नागवंशी,

दमुआ

स्वंवाददाता तकीम अहमद

जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 11 की लोकप्रिय प्रत्याशी अंगूरी नागवंशी चुनाव चिन्ह तीर🏹 कमान

मैंने आप सबके लिए संघर्ष किया है और आगे भी करती रहूंगी।। अंगुरी नागवंशी.त्रिस्तरीय
चुनाव शबाब पर

जिला पं.क्षेत्र की सभी 30 ग्राम पंचायतों में घर घर जाकर कर रही है निरंतर जनसंपर्क…

अनुभवी शिक्षित L.L.B..M.CoM समाज सेविका मिलनसार पूर्व जिला पंचायत सदस्य गाँव की बेटी को मिलरहा भारी जन समर्थन…

जुन्नारदेव.
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का अंतिम दौर में तिसरे चरण के लिए मतदान होना है जिसके पूर्व से ही जिला पंचायत क्षेत्र क्र.11 कि अनुभवी शिक्षित समाज सेविका मिलनसार प्रतिभा कि धनी ऊर्जावान पूर्व जिला पंचायत सदस्य लोकप्रिय प्रत्याशी अंगुरी आत्माराम नागवंशी।

अपने पूरे दम खम के साथ तूफानी जनसंपर्क अभियान चलाया हैं जिसमें उन् का जिला पंचायत क्षेत्र में आनेवाली सभी पंचायतो का दौरा जारी हैं। जिला पंचायत की दमदार
लोकप्रिय प्रत्याशी अंगुरी नागवंशी को मिल रहा ग्रामीण जनो का भारी जनसर्मथन।
अंगुरी नागवंशी ग्रामीणों के बीच पहुंचकर दे रही घर घर दसतक साथ ही ग्रामीणों से रूबरू होते हुए अपने पिछले कार्यकाल में जिला पंचायत मे रहते हुए कराए गए कामों को जनता के बीच रख रही हैं।

उनका कहना है कि जिला पंचायत क्षेत्र क्र.11 के सदस्य के लिए आई हू मेरा यह अपना क्षेत्र मेरा घर और परिवार है। गांव की बेटी को अपना बहुमूल्य आशीर्वाद दे। मुझसे जितनी सेवा आपकी बन सकी मैंने की, अब फिर वक्त आ गया है । एक बार पुनः आप लोगों का भरपूर आर्शीवाद जैसा मुझे आप लोगों से जनसंपर्क के दौरान मिला है। आशा करती हूं कि वो ही समर्थन आप मुझे आगामी 8 जुलाई दिन शुक्रवार को अधिक से अधिक मतो से विजय बनाकर नया इतिहास लिखेंगे। अपने गांव की बेटी को अपना आर्शीवाद स्वरूप मत वोट मेरे चुनाव चिन्ह तीर कमान पर देंगे समस्त ग्राम पंचायतों के ग्रामीण जन जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 11,

ग्रामीण क्षेत्रों में घर घर जाकर तूफानी दौरा कर रही अंगुरी नागवंशी
जिस प्रकार से जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र क्रमांक 11 पद हेतु लोकप्रिय अनुभवी प्रत्याशी अंगूरी नागवंशी द्वारा जिला पंचायत क्षेत्र की 30 ग्राम पंचायतों का तूफानी दौरा जनसंपर्क अभियान निरंतर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कर रही है साथ ही वे ग्रामीण आदिवासी मतदाताओं से मिलकर उनसे रूबरू हो रही है जिसका उन्हें ग्रामीण क्षेत्रों में मिल रहा है भारी जनसमर्थन।

जागो मतदाता जागो कुर्सी पद के लालची नेताओं को भगाना है पढ़े लिखे शिक्षित प्रत्याशी को जिताना हैअंगुरी नागवंशी.

इनका कहना है मैंने लोगों के लिए संघर्ष किया है पुर्व जिला पंचायत सदस्य अंगुरी आत्माराम नागवंशी पीछले पूरे 7 साल मैं छेत्र की समस्या सुनी और जानी हु। और हमेशा सभी पंचायत क्षेत्र के लोगो के बीच सभी के सुख दुख में साथ रही हू। इसलिए मैं मेरे संघर्ष को आप सभी जनता जनार्दन के बीच रख रही हू। मैंने पद मे रहते हुए विभिन्न प्रकार के निर्माण कार्य सभी ग्रामीण क्षेत्रों में करवाई हूं ।अनेकानेक शासकीय योजनाओं का लाभ आप तक पहुंचाने में सफलता हासिल की है।

प्रिय मतदाताओं नहीं तो शराब और पैसा चल ही रहा है इसलिए भूल ना जाना मतदाता भाईयों बहनों बुजुर्गों साथियों आप सभी और कुर्सी सत्ता पद के लालची नेताओं को इस बार फिर से सबक सिखाना जो चुनाव आते ही क्षेत्र में आते है और चुनाव होते ही अपने घर बैठ कर पैसा कमाते है। जिन्होंने पीछले कई सालो में अपना घर भरा, बंगला बनाया और जनता को लूटा। ध्यान रहे मतदाता साथीयों ऐसे लोगो से सावधान रहे। जो सिर्फ और सिर्फ आप सभी को रिझाकर, बहलाकर फुसलाकर अपनी ओर आकर्षित करेंगे। मगर साथियों जवाब पूछ लेना पिछले 20 साल से अपने क्षेत्र के लिए इन छुटभैया नेताओं ने किया क्या है जवाब मिल जाएगा।

जिनके पास आपसे बात करने का टाइम नही था आपकी समस्या नहीं सुनते थे आज वो अपने आपको आपका शुभचिंतक बताते है! ध्यान रहे साथियों इस बार ऐसा सबक सिखाना है कि दोबारा ये अपनी कोई चाल ना चल सके इसलिए सोच समझकर आपके गांव की बेटी अंगुरी नागवंशी जिनका चुनाव चिन्ह तीर कमान है भरपूर वोट करें। हमेशा आप लोगों से संपर्क में रहने वाली आप की बहन आपn

की ही बेटी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT