तनुश्री के आरोप पर ना ना कर गए नाना पाटेकर, पर पुरानी बोतलों से निकलने लगे है,नए जिन्न !

IMG_20181011_132712

मुंबई :- हमीद शेख .

संस्कारी मास्टरजी की निकली कमजोर बुनियाद उधर, केंद्रीय मंत्री और पूर्व पत्रकार एमजे अकबर खुद आ गए खबरों के घेरे में !

तनुश्री के आरोप पर नाना पाटेकर की ना-ना पर उधर प्रीति जिंटा से नेस वाडिया की छेड़छाड़ वाले आरोप की एफआईआर हुई रद्द !

इन दिनों देश में स्वयं के साथ 10-20 वर्षों पूर्व किए गए कथित रेप या छेड़छाड़ की घटनाओं का रहस्योद्घाटन करने का नया ट्रेंड शुरू हो चुका है।
और इसके लपेटे में फिल्मी दुनिया के कई नामचीन कलाकारों के साथ ही मीडिया जगत के कुछ पत्रकार भी फंसते नजर आ रहे हैं ।

इस विवाद की शुरुआत सबसे पहले मुंबई फिल्म जगत की फिल्म अभिनेत्री रह चुकी तनुश्री दत्ता ने अपने पूर्व सहयोगी कलाकार नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ कर दिए जाने का संगीन आरोप लगाकर हलचल मचा दी थी।

अभी बॉलीवुड के साथ प्याले में आए इस तूफान का थमना बाकी था, कि इससे पहले ही देश के उस दौर के प्रसिद्ध सीरियल “तारा” की लेखिका, निर्माता और निर्देशक विनीता नंदा अपने ही सीरियल के हीरो रहे आलोक नाथ पर उनके स्वयं के साथ बलात्कार कर दिया जाने का संगीन आरोप लगाकर बॉलीवुड से जुड़ी खबरों में गर्माहट पैदा कर दी।

टीवी की दुनिया का सुप्रसिद्ध सीरियल “बुनियाद” में लाजोजी के संस्कारी पति और आदर्श मास्टरजी की भूमिका निभा चुके इसी आलोक नाथ पर बुधवार को संध्या मृदुल नामक एक अन्य अभिनेत्री ने भी उन पर अमर्यादित व्यवहार किए जाने का करारा आरोप जड़ दिया।

मामला तो अभी यहां पर थमा ही नहीं था कि अचानक ही दुनिया को खबरें परोसने वाले प्रख्यात पत्रकार एमजे अकबर पर उनके संपादकीय काल के दौरान सहयोगी रही कई महिला पत्रकारों ने दैहिक शोषण के घिनौने आरोप लगा दिए।

जिसको लेकर ना सिर्फ एमजे अकबर परेशानियों मे फंसते नजर आए तो वही मोदी सरकार में इनके मंत्री होने के कारण मोदी सरकार को विपक्षी घेरता नजर आया।
कुल मिलाकर लगभग 10-20 साल पहले ही कथित रूप से हुई इन घटनाओं के दफन हो जाने का जिन्न को अब इस दौर में बोतल के बाहर आ जाने से नाना पाटेकर, आलोक नाथ और एमजे अकबर जैसे नामचीन लोगों के बड़े नाम और संस्कार पर सवालिया निशान लग चुके हैं।

हां लेकिन इसी बीच कुछ ही वर्ष पूर्व आईपीएल खेल आयोजन के दौरान प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री और पंजाब टीम की फ्रेंचाइजी प्रीति जिंटा के साथ कथित रूप से देश के प्रख्यात उद्योगपति नेस वाडिया के द्वारा छेड़छाड़ किए जाने की एफ आई आर को आज कोर्ट ने रद्द कर दिया है।

 

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT