जुहू इलाके में ९ वर्षीय नाबालिक का अपहरण कर किया बलात्कार, फिर सबुत मिटाने के लिए कर दी मासूम की हत्या !

201946_162339934

मुंबई:- मेहमूद शेख .

मामला मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र का है जहाँ ९ वर्षीय मासूम बच्ची की कचरे के डिब्बे में लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई !

हत्या का मामला सुनते ही आसपास के लोगों में आक्रोश सा उमड़ आया ,उसके बाद लोगों ने जुहू पुलिस स्टेशन का घिराव करना शुरू कर दिया , लोगों कीे माँग थी कि पुलिस आरोपी को पब्लिक के हवाले कर दें , इसे सजा अब पब्लिक ! लोगों आक्रोश लाजमी है, लेकिन आरोपी की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी !

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट कुछ ही दिनों पहले जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने नाबालिक का अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी।
वही ९ वर्षीय नाबालिग बच्ची की लाश गोनी में डाल कर कचरे के डिब्बे में देखते ही पुलिस के होश उड़ गए ।

पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी गुंडप्पा एक महीना पहले ही जेल से 7 साल की सजा काट कर आया है !

आरोपी गुंडप्पा ने एक नाबालिक बच्ची का बलात्कार किया था, जिसके लिए उसे 7 साल की सजा हुई थी । 2 दिन पहले जब जुहू के नेहरू नगर इलाके से 9 साल की बच्ची लापता हो गई तो पुलिस को पहले शक गुंडप्पा पर हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने बच्ची का हत्या करने की बात कबूल किया। उसके बाद पुलिस ने गोनी में बच्ची की लाश बरामद कर लिया।

पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची की माँ ने तकरीबन 6 बजे चाय की पत्ती लाने के लिए दुकान भेजा था, उसके बाद से ही बच्ची लापता हो गई थी।

पुलिस को शक है कि आरोपी बच्ची के साथ पहले बलात्कार कर उसे हत्या कर दिया होगा लेकिन अभी पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतेजार है।

मासूम बच्ची की लाश को कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों के अनुसार , बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म भी किया है, क्यों कि आरोपी पहले भी नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में सजा काट चुका है !

पुलिस ने फिलहाल आरोपी गुडप्पा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है , मेडिकल की रिपोर्ट आने पर बाकी की धारा जोड़ी जाएंगी ! पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इतनी घिनोनी हरकत करने की वजह क्या थी ? पूरी सरगर्मी से जुहू पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी के साथ- साथ वेस्ट रीजन के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस मनोज शर्मा ने लोगों को ये विस्वास दिलाया कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, पुलिस कड़ी से कड़ी करवाई करेगी , बस जनता शांतिपूर्वक तरीक़े पुलिस को अपना काम करने दे !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE COMMENT

नई दिल्ली:- राज्यसभा ने शस्त्र अधिनियम 1959 में संशोधन के लिए शस्त्र अधिनियम (संशोधन) विधेयक 2019 पारित किया। इसे पहले लोकसभा ने सोमवार को मंजूरी...

READ MORE

अगली बार रेलयात्रियों के लिए क्यों अच्छी खबर नही है ? जाने !

December 12, 2019 . by admin

रिपोर्टर:- रेल में सफर करना और महंगा होने जा रहा है। भारतीय रेलवे (Indian Railway) जल्द ही यात्री किराये में बढ़ोतरी कर सकता है। खबर...

READ MORE

दिन भर चली चर्चा के बाद देर रात पास हुआ नागरिकता (संशोधन) बिल, उक्त बिल में मुस्लिमो पर केंद्र सरकार का रवैय्या सवालों के घेरे में ?

December 10, 2019 . by admin

रिपोर्टर:- पक्ष में पड़े 311 मत तो विरोध में मात्र 80, कांग्रेस ने किया बिल का विरोध ! बहुचर्चित नागरिकता संशोधन बिल को अंततः दिन...

READ MORE

TWEETS