जुहू इलाके में ९ वर्षीय नाबालिक का अपहरण कर किया बलात्कार, फिर सबुत मिटाने के लिए कर दी मासूम की हत्या !

201946_162339934

मुंबई:- मेहमूद शेख .

मामला मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र का है जहाँ ९ वर्षीय मासूम बच्ची की कचरे के डिब्बे में लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई !

हत्या का मामला सुनते ही आसपास के लोगों में आक्रोश सा उमड़ आया ,उसके बाद लोगों ने जुहू पुलिस स्टेशन का घिराव करना शुरू कर दिया , लोगों कीे माँग थी कि पुलिस आरोपी को पब्लिक के हवाले कर दें , इसे सजा अब पब्लिक ! लोगों आक्रोश लाजमी है, लेकिन आरोपी की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी !

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट कुछ ही दिनों पहले जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने नाबालिक का अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी।
वही ९ वर्षीय नाबालिग बच्ची की लाश गोनी में डाल कर कचरे के डिब्बे में देखते ही पुलिस के होश उड़ गए ।

पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी गुंडप्पा एक महीना पहले ही जेल से 7 साल की सजा काट कर आया है !

आरोपी गुंडप्पा ने एक नाबालिक बच्ची का बलात्कार किया था, जिसके लिए उसे 7 साल की सजा हुई थी । 2 दिन पहले जब जुहू के नेहरू नगर इलाके से 9 साल की बच्ची लापता हो गई तो पुलिस को पहले शक गुंडप्पा पर हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने बच्ची का हत्या करने की बात कबूल किया। उसके बाद पुलिस ने गोनी में बच्ची की लाश बरामद कर लिया।

पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची की माँ ने तकरीबन 6 बजे चाय की पत्ती लाने के लिए दुकान भेजा था, उसके बाद से ही बच्ची लापता हो गई थी।

पुलिस को शक है कि आरोपी बच्ची के साथ पहले बलात्कार कर उसे हत्या कर दिया होगा लेकिन अभी पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतेजार है।

मासूम बच्ची की लाश को कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों के अनुसार , बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म भी किया है, क्यों कि आरोपी पहले भी नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में सजा काट चुका है !

पुलिस ने फिलहाल आरोपी गुडप्पा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है , मेडिकल की रिपोर्ट आने पर बाकी की धारा जोड़ी जाएंगी ! पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इतनी घिनोनी हरकत करने की वजह क्या थी ? पूरी सरगर्मी से जुहू पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी के साथ- साथ वेस्ट रीजन के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस मनोज शर्मा ने लोगों को ये विस्वास दिलाया कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, पुलिस कड़ी से कड़ी करवाई करेगी , बस जनता शांतिपूर्वक तरीक़े पुलिस को अपना काम करने दे !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर :- सुपरस्टार रजनीकांत समेत 25 बड़ी फिल्मी हस्तियों को पत्र लिखकर बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं। यूपी...

READ MORE

मंत्री जी  पी नार्थ मनपा में रिश्वत खोरी है बेलगाम, तो क्यों ना चिरकुट और फर्जी ठेकेदार सदा कांटत है चांदी ?

September 22, 2020 . by admin

रिपोर्टर;- बीते एक महीने पूर्व से शिकायत करते चिल्ला रहे है कि पी नार्थ मनपा प्रशासन कथित ही बेसुध और लापरवाह है । बताया जाता...

READ MORE

एक तरफ लॉक डाउन तो दूसरी ओर आर्थिक तंगदस्ती के कारण देदी जान ?कौन और कहा की है ये दर्दभरी दास्तां ?जाने !

September 22, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- आर्थिक तंगी के चलते अमीनाबाद के पटरी दुकानदार ने जहर खाकर दी जान। अमीनाबाद में लॉक डाउन के चलते अमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के...

READ MORE

TWEETS