जंगल की लकड़ी कांटने निकला व्यक्ति रहातीन दिन लापता, जिसका कुएं में शव मिलने से मची सनसनी !

IMG-20200921-WA0088

रिपोर्टर:-

परिजन जता रहे हत्या की आशंका। बटकाखापा व धनौरा पुलिस जुटी जांच में, मौके पर बटकाखापा पुलिस व धनोरा चौकी प्रभारी द्वारकापाल और एफएसएल टीम ,मुख्य बिंदुओं पर जांच शुरू।
बताया जा रहा है कि कोठिया में गुरुवार के दिन तीन से लापता युवक का शव मिलने से गांव में बना दहशत का माहौल।

शव मिलने की सूचना पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची, शव को लिया कब्जे में।
बटकाखापा.हर्रई की घटना में 3 दिन पहले घर से लापता हुआ था युवक, परिजनों ने सभी परिवार जनों के पास तलाश करने के बाद कहीं सुराग नहीं मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कराई।

चौकी प्रभारी द्वारकाप्रसाद पाल ने बताया कि कोठिया निवासी प्रार्थी महेंद्र धुर्वे निवासी राजढ़ाना ने रिपोर्ट किया था कि ग्राम कोटिया के गणपत पिता कंछीलाल धुर्वे उम्र 50 वर्ष निवासी कोटिया जो दिनांक17-9-2020 को घर से जंगल की लकड़ी काटने कह कर गया था जो घर वापस नहीं आया था।
घरवालों द्वारा पता करने पर कोठिया ऊंचीढाना के पास राज कुमार धुर्वे के खेत मैं बने कुएं में लाश मिली। क्षेत्र में छाया सन्नाटा।

मौके पर पहुंची बटकाखापा पुलिस और धनोरा चौकी पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रिपोर्ट पर मर्ग 32/2020 धारा 174 CRPC मामला कायम कर जांच में लिया गया ।
मौके पर पहुंची छिंदवाड़ा से एफएसएल एवं फिंगर टीम और बटकाखापा थाना प्रभारी धनोरा चौकी प्रभारी द्वारका पाल पहुंचकर लाश को कुएं से निकाला गया है।

पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए हर्रई अस्पताल भेजा गया।
फिलहाल मृतक की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक गनपत की मृत्यु कैसे हुई ,क्या हुआ ,यह सब पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा !
फिलहाल बटकाखापा पुलिस और धनोरा चौकी प्रभारी और छिंदवाड़ा सें आई एफएसएल टीम की द्वारा जांच जारी है !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

जयपुर :-रिपोर्टर. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान वरिष्ठ अधिस्वीकृत पत्रकार पेंशन (सम्मान) योजना के नियमों में संशोधन को मंजूरी प्रदान की है। इस...

READ MORE

बीजेपी सरकार की मंत्री उषा ठाकुर ने ये कैसा विवादित बयान दिया जिस के कारण मुस्लिम समुदाय में काफी आक्रोश व्याप्त है ?

October 21, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- भाजपा सरकार की मंत्री उषा ठाकुर के मदरसों को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर मुस्लिम समाजजनों ने राज्यपाल के नाम कमिश्नर को दिया...

READ MORE

बीजेपी से क्यों है नाराज़ वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे? क्या ये तय है कि ओह बीजेपी को करेंगे राम राम?

October 21, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- सीनियर नेता एकनाथ खड़से के इस्तीफे की वजह से बीजेपी को लगा बड़ा झटका। महाराष्ट्र में बीजेपी के बड़े नेता एकनाथ खड़से ने इस्तीफा...

READ MORE

TWEETS