चंद रुपये की खातिर हुई मॉडल ‘कृतिका चौधरी’ की हत्या , पुलिस ने दो आरोपियों किया गिरफ्तार !

images(8)

मुंबई :- मेहमूद शेख.

मामला कुछ ही दिनों पहले का है , जहा अंबोली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आनेवाले इलाके की भैरवनाथ सोसाइटी नामक बिल्डिंग में मॉडल ‘कृतिका चौधरी’ हत्या कर आरोपी फरार हो गए थे !

मॉडल कृतिका चौधरी हत्या मामले में सोमवार के दिन पुलिस को कामयाबी हासिल हुई , पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया ! जिनके नाम ‘शकील नसीम खान ‘ व ‘बादशाह उर्फ बसूदास माकमलाल दास’ है !

काफी लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस इन दोनों शातिर हत्यारो पर अपना शिंकजा कस पाई !

क्या संबंध था आरोपियों के साथ मॉडल कृतिका चौधरी का ?

सूत्रों के अनुसार पूछताछ में खुलासा हुआ है की कृतिका का क़त्ल महज 6 हजार रुपये के लिए किया गया था। कृतिका बॉलीवुड से जुड़े लोगों को ड्रग्स की सप्लाई किया करती थी। इसी दरम्यान उसकी पहचान शकील से हुई थी। दोनों एक दूसरे को करीब डेढ़ साल से जानते थे। मॉडल कृतिका शकील के बॉस सनी (उर्फ आसिफ) से ड्रग्स खरीदा करती थी। साल 2016 में कृतिका ने सनी से 6 हजार रूपये का ड्रग्स ख़रीदा था। लेकिन इसी बीच सनी ढाई किलो MD ड्रग्स के साथ पकड़ा गया। इसके बाद नारकोटिक्स विभाग ने शकील को भी इसी मामले में गिरफ्तार कर​ लिया था।

जब शकील जेल से रिहा हुआ तो उसने कृतिका से अपने पैसे मांगे। मगर वो उन्हें टालती रही , अचानक फिर 12 जून को शकील अपने साथ बासु को लेकर कृतिका के घर पहुँच गया। एक बार फिर उसने कृतिका से पैसों की मांग की और जब उसने पैसे देने में आनाकानी की तो दोनों की आपस में बहस हो गई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर कृतिका का मर्डर कर दिया। शकील ने कत्ल करने के बाद अपना खून से लतपथ हुआ शर्ट भी कमरे में छोड़ कर फरार हो गया था। पुलिस के लिए शकील का शर्ट बेहद अहम सुबूत साबित हुआ।

जॉन -9 के डीसीपी ‘परमजीतसिंह दहिया’ के अनुसार
पुलिस मॉडल ‘कृतिका चौधरी’ हत्या मामले में विभिन्न तरीके से जाँच कर रही थी कड़ी मेहनत के बाद दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया , पुलिस की जाँच में एक एंगल रॉबरी का भी था , लेकिन अभी तक पुलिस ने रॉबरी की पुष्टि नही की , हालांकि ये जाँच का विषय है !
कोर्ट ने दोनों आरोपियों को सात दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है , आगे की जाँच जारी है !

 

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT