ग्राम पंचायत निर्वाचन 2022 कांग्रेस समर्थित जानकी खरे का प्रचार अभियान हुआ तेज़,नजरपुर और रीछेडा में युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ


पंचायत निर्वाचन 2022

जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 11 से ग्राउंड रिपोर्ट

कांग्रेस समर्थित जानकी खरे का प्रचार अभियान हुआ तेज

जानकी खरे को मिल रहा अभूतपूर्व जनसमर्थन

नजरपुर और रिछेड़ा में युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

8 जुलाई को होना है मतदान

जुन्नारदेव-
ज्यों-ज्यों मतदान की तिथि नजदीक आ रही है त्यों-त्यों पंचायत चुनाव के लिए प्रचार अभियान भी तेज होते जा रहा है। जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 11 के बहुकोणीय संघर्ष में भी चुनाव लड़ रहे अभ्यर्थियों का चुनाव अभियान खासा मायने रख रहा है।

जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 11 से बतौर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही जानकी खरे का चुनाव प्रचार अभियान आशा व्यवस्थित और आक्रामक शैली में हो रहा है। वह यहां अपने निकटतम अन्य प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे निकलती दिखाई दे रही हैं।

गौरतलब है कि जिला पंचायत के अध्यक्ष पद का आरक्षण अनुसूचित जाति महिला के लिए हो जाने के बाद से ही संपूर्ण जिले की नजर इस क्षेत्र पर लगी हुई है। यही कारण है कि यहां चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए भरसक प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस समर्थित जानकी खरे अपने मतदाताओं के बीच जाकर उनकी समस्याओं से अवगत होकर उनके निराकरण की बात कह दी नजर आ रही है। उनका सरल, सौम्य और मिलनसार व्यक्तित्व भी मतदाताओं को आकर्षित कर रहा है। वैसे भी इस चुनावी रणक्षेत्र में अपने विशिष्ट प्रचार प्रसार के तौर तरीकों से वह पहले से ही आगे दिखाई दे रही थी। संपूर्ण निर्वाचन क्षेत्र में उनके होर्डिंग्स, पोस्टर और प्रचार वाहनों के चलते वैसे ही अपने विरोधियों से बढ़त बनाकर रखी हुई है। 8 जुलाई को होने वाले मतदान में वह अपनी जीत के प्रति खासी आशान्वित भी हैं।

नजरपुर और रिछेड़ा के युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ-

वर्तमान दौर में कॉन्ग्रेस के प्रति युवाओं के बदलते दृष्टिकोण का उदाहरण बीते दिनों नजरपुर और रिछेड़ा में देखने को मिला, जहां पर बड़ी संख्या में युवाजनो ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ की विकास की विशिष्ठ कार्यशैली से प्रभावित होकर कांग्रेस में प्रवेश कर लिया। क्षेत्र क्रमांक 11 के अधीन आने वाले इन दोनों ही ग्राम में युवाओं के बढ़ते सैलाब से कांग्रेस अब मजबूत पकड़ बनाती हुई दिख रही है।

संवाद . तरुण बत्रा

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT