क्या ये सत्य है कि अगले 20 घण्टों का समय भारत के लिए बेहद संकट का है !

download (49)

रिपोर्टर:-

WHO ICMR ने कहा है कि यदि 20 घ॔टे में भारतीय नहीं सुधरे तो भारत कल रात 11 बजे के बात ‘THIRD STEP” यानी ” कम्युनिटी ट्रान्शमिशन”में प्रवेश कर जायेगा।
और अगर भारत कल रात तक थर्ड स्टेज यानी कम्यूनिटी ट्रांशमिशन में जाता है तो भारत मे 15 APRIL तक लगभग 50000(पचास हजार) तक मौतें हो सकती हैं।

क्योंकि अन्य देशों की अपेक्षा भारत का जनसंख्या घनत्व बहुत अधिक है परन्तु भारतीय अभी तक इसकी गम्भीरता को नहीं समझ रहे हैं।
ईश्वर से दुआ करो की कल तक भारत सेकेंड स्टेज में ही रहे।

सभी नागरिकों से निवेदन प्लीज मस्ती मजाक सलाह कोरेना से सम्बंधित खबर छोड़ आज रात तक जितना हो सके ये फैलाओ की कुछ भी हो जाये।
72 से 108 घण्टा बिल्कुल भी न निकले क्योकि कल भारत 3 स्टेज में शायद जा सकता है प्लीज सभी को अंदर रहने के लिये प्रेरीत किया जाए।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्ट:- तारीख : 8 नवम्बर 2016 फैसला : नोटबंदी प्लानिंग : शून्य। किसी मंत्री को छोड़िये RBI अधिकारीयों को भी जानकारी नहीं थी इस लिए...

READ MORE

लॉक डाउन के संकट समय मे भूखो को खाना मुहैया करती है कुछ समाज सेवि हस्तिया, और भी एक समाज सेवी चेहरे का सबके लबो पर है नाम , वह कौन है ? जाने !

April 15, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- देश में लाक डाउन की अवधि बढ़ गई है । 25 मार्च से अब तक कई समाजसेवियों ने समाज की व्यवस्था को संभाला है...

READ MORE

लॉकडाउन पार्ट 2 मई 3 तक लागु, क्या बन्द और क्या चालू रहेगा ? जाने !

April 15, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- रेल सड़क हवाई और लोकल यातायात बन्द रहेगा। स्कूल कॉलेज शैक्षणिक संस्थान बन्द रहेंगे। निजी दफ्तर और फैक्ट्रियां बन्द रहेंगे। सभी तरह के पूजा...

READ MORE

TWEETS