क्या पांढूरना में तेजी से हो रहा है विकास , सामाजिक कार्यकर्ता तेजस सूरजुसे ने केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को क्यों चुना?

छिंदवाड़ा, पांढुरना
संवाददाता

नगर के सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत तेजस सुरजुसे ने पांढुर्ना में तेजी से होता हुआ विकास की गति को देखते हुये आम आदमी पार्टी को ही क्यो चुना, सोशल मीडिया से अपने मन की बात वायरल।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना :-
तेजस सुरजुसे ने माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के आम आदमी पार्टी को इसलिये चुना है पांढुर्ना की आम जनता के सामने कोई उभरा हुआ तीसरा विकल्प के तौर पर कार्यरत कोई अन्य पार्टी नही है। लेकिन पांढुर्ना की जनता हर बार दलगत राजनीतिक झूठे आश्वासनों में आकर अपनी आवाज को दबा देते हैं।

लेकिन हर कोई जो झूठी उम्मीद नगर में विकास कार्यो की लगाए बैठे है वो आज भी उम्मीद की उम्मीद ही है, आज नगर में हजारों युवाओं को नौकरी नही है सब बेरोजगार है। सरकार जो वर्तमान में है नौकरियों के इंतजाम अभी तक कर न सकी उसके बावजूद गरीबों को बिजली बिलों में वृध्दि, करोड़ो के बिछाई पाइप लाइन का बेड़ा पार, नलों में पानी की शिकायतों को लेकर जबरन स्टाम्प पर लिखवा लेना 3 बार से अधिक शिकायत दोगे तो आपकी अमानत राशि जब्त करके आपका नल कनेक्शन कट देंगे!

महंगाई पेट्रोल,डीजल, गैस सिलेंडर के दामों में वृध्दि, पांढुर्ना नगर की सड़कें खराब, नगर में सौन्दर्यकरण के नाम पर लाखों रुपये बर्बाद जिनपर सत्ताधारी एवं विपक्ष में बैठी जनप्रतिनिधियों द्वारा मौन रहकर अन्याय का कड़ा विरोध न करना और अन्य विपक्ष दल के पास जब लोग अपनी शिकायतें लेकर जाते हैं तो उनसे सिर्फ आवेदन लिया जाता है लेकिन उनका काम करके उन्हें पुनः अपडेट नही दिया जाता है।

कुछ लोग दल बदलने का खुला आरोप मुझ पर लगा सकते हैं :

पांढुर्ना के नगरवासियों आप मेरे बातों को ध्यान से सुने मैं बिजेपी से जुड़ा, मैं कांग्रेस से जुड़ा, दोनों की सरकार बनी लेकिन मेरे परिवार की जिंदगी बित गयी लेकिन इनसे एक काम भी ढंग से नही हुआ और ना आज तक मेरे अधूरे काम को पूरा किया है, उसके बाद भी मेरे सहयोगियों की बात जब इनसे मैं कहता कि आपके पार्टी के प्रत्याशीयो को जितवाने में इन लोगो ने सहयोग किया है इन्होंने दिन रात मेहनत की है, तो उनका काम न करके घमंड में चूर नेताओ के दलालों द्वारा भगाया गया ओर जब चुनाव नजदीक आते हैं तो ये लोग उन्हें नजदीक जाकर बहला फुसलाकर उनसे झूठे काम के झूठे वादे करते हैं।

मैं जानता हूं ऐसे धोखे आपके साथ भी किए गए होंगे आपने भी न जाने विभिन्न समस्याओं पर आवेदन निवेदन दिए होंगे। आपके साथ भी यही बर्ताव किया गया होंगा। ज्यादा से ज्यादा काम न होने पर सी एम हेल्पलाइन 181 में आपने शिकायतें दी होगी। लेकिन उस पर भी डरा धमकाकर दबाव बनाकर या फिर पोर्टल से ही शिकायत को फर्जी तरह से किसी अन्य शिकायत में विलय करके आवेदक को गुमराह करना अब बताइये ऐसे नेता तथा जनप्रतिनिधियों की अनदेखी किस काम की है?

जो अपने पार्टी के लोगो को प्राथमिकता कम और ऊंचे अहोदे वालो को प्राथमिकता अधिक देते हैं। साथियो ये मत भूलना एक गरीब ही सच्चा प्रचारक ओर सच्चा पार्टी का कार्यकर्ता होता है लेकिन जब उसके सब्र का बांध टूटता है तब ही वो अपना राजनीतिक दल बदल देता है चाहे दुनिया जो कहे लेकिन भलाई समय रहते निर्णय लेने की है ।

यदि आप मुझे गलत समझते हैं तो आप दिजीये बीजेपी, कांग्रेस को वोट। फिर देर होने पर गलती हो गयी कहकर अपने आप को मत कोसना, साथियो श्री अरविंद केजरीवाल जी साफ सुथरी राजनीति कर रहे हैं। जो लोगो के लिये नए रोजगार और वो जो कहते है वो चुनावी प्रत्याशी जितने के तुरन्त बाद करते भी है
लेकिन ऐसा चमत्कार आपके परिवर्तन चाहने ओर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जितवाकर ही सम्भव होंगा ।

इसलिये ही मैंने आज अपना निर्णय समय रहते ले लिया है आप भी जागो ओर अन्य लोगो को जगाओ। आम आदमी पार्टी में आज सच्चाई की राजनीति श्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में जगह जगह हो रही हैं।हर जगह लोग उनके प्रत्याशियों को जितवाकर तेजी से विकास के कार्य कर रहे हैं। अब एक मौका आप मेरे नेतृत्व में खड़े होने वाले प्रत्याशियों को दे।
आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूँ कि आज मैं तेजस सुरजुसे, मेरे मित्र हाफिज खान, गणेश गिरडकर, उमेश सकरडे आदि सदस्यों ने आज आम आदमी पार्टी की सदस्यता आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक अशोक विश्वकर्मा एवं नीलेश कलस्कर के नेतृत्व में इसकी सदस्यता ग्रहण की है । आपका तेजस।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

अफजल इलाहाबाद क्या आप जानतें हैं कि विश्व बैंक के मालिक सिर्फ़ 13 परिवार हैं ? जी हां विश्व बैंक सरकारी बैंक नहीं है, इसमें...

READ MORE

मिडल ईस्ट में ये एक पिद्दी सा देश है 15,20साल पहले इसकी कोई अहमियत नहीं थी अचानक ही दुनिया के सामने वो धूमकेतु की तरह उभर ,दूजिया का मीडिया हाउस बना ,कैसे इसे जानिए

June 8, 2022 . by admin

संवाददाता राशिद मोहमद खान मिडिल ईस्ट में एक मामूली सा देश है-कतर पन्द्रह बीस साल पहले इसकी कोई अहमियत नहीं थी। इसके बाद अचानक से...

READ MORE

जापान ,भारत समेत 11देशों को मिसाइल और जेट जैसे घातक सैन्य उपकरणों के निर्यात की इजाजत देने की बना रहा है योजना

May 28, 2022 . by admin

डॉक्टर अरूण कुमार मिश्र जापान भारत समेत ग्यारह देशों को मिसाइल और जेट – घातक सैन्य उपकरणों के निर्यात की अनुमति देने की बना रहा...

READ MORE

TWEETS