कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक और मुख्य विकास अधिकारी को सूफी खानकाह एसोसिएशन ने किया सम्मानित

मो जहांगीर
ब्यूरो चीफ

कानपुर

माती-जनपद कानपुर देहात के मुख्यालय माती में सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शाह सय्यद ज़ियारत अली हक़्क़ानी मलंग ने एसोसिएशन की ओर से पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात स्वपनिल ममगाईं और मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती सौम्या पांडेय को सम्मानित किया।

जनपद के पुलिस अधीक्षक स्वपनिल ममगाईं द्वारा किये गए शांति सौहार्द और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ रखने के उत्कृष्ट कार्यों और मतदान,मतगणना और सभी त्योहारों को जनपद में शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने में उनके अतुलनीय योगदान और मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डे द्वारा जनपद कानपुर देहात के सर्वांगीण विकास हेतु किये गए अतुलनीय कार्यों के चलते सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव शाह सय्यद ज़ियारत अली शाह हक़्क़ानी मलंग ने पुलिस अधीक्षक व मुख्य विकास अधिकारी को प्रशस्ति पत्र,शील्ड और भारत माता के चित्र को भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मीडिया को सम्बोधित करते हुए हक़्क़ानी मलंग ने कहा कि, सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन सबसे पहले भारत के नारे के साथ सूफ़ीवाद और राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ काम करने वाला भारत के सूफ़ियों का सबसे बड़ा संगठन है।

हमारा प्रयास भारत को विश्व गुरु बनाना है जिसके लिए राष्ट्रीय एकीकरण की दिशा में कार्यरत अधिकारियों,नागरिकों और धर्मगुरुओं को सम्मानित करना हमारा कर्तव्य है।


इस अवसर पर सूफी ख़ानक़ाह एसोसिएशन यूथ विंग राष्ट्रीय संगठन सचिव मौलाना कमरुद्दीन हैदरी मदारी,प्रदेश महासचिव यूथ विंग अज़मतुल मदार मदारी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT