कपड़ा बैंक शाखा चौरई द्वारा धूमधाम से हुआ होली मिलन संपन्न

छिंदवाड़ा
संवाददाता

कपड़ा बैंक शाखा चौरई का होली मिलन समारोह संपन्न की एक झलक

छिन्दवाड़ा (चौरई) – सेवा सहयोग संगठन कपड़ा बैंक शाखा चौरई द्वारा स्थानीय सरोज वाटिका लान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमे कपड़ा बैंक को सहयोग करने वाले दान- दाताओं और शुभचिंतको ने अपनी उपस्थिति दी। मिलन समारोह में कपड़ा बैंक द्वारा पिछले वर्षों के किये जा रहे सहयोगी एवं उत्कृष्ट कार्यों के बारे में चर्चा की गई एवं कपड़ा बैंक के जन सहयोगी कार्यों के लिए सभी को आधार स्वरुप स्वागत किया गया। कपड़ा बैंक की मदद से कोरोनाकाल में की गई जन सेवा के लिए लोगो का आभार व्यक्त किया गया,

संस्था अध्यक्ष हेमलता महेश भावरकर ने बताया कि विशेषकर कोरोनाकाल में जब रोजी-रोटी बन्द थी, लोग खाने एवं जीवनयापन करने को लेकर संघर्ष कर रहे थे उस समय कपड़ा बैंक द्वारा दानदाताओं के सहयोग से करीब चौदह लाख रुपये की सामग्री जिसमे राशन, दैनिक उपयोग की सामग्री, मेडिकल किट, कपड़े, घरेलु आवश्यक सामग्री का सहयोग उस विषम परिस्थिति से उवारने के लिए किया गया था जो सेवा का एक अतुलनीय उदाहरण है।

संस्था कोषाध्यक्ष मनीष कुशवाहा ने बताया कि इस विषम परिस्थिति में कपड़ा बैंक की टीम द्वारा सौ बच्चों को पढ़ाई के लिए सामग्री एवं सहयोग किया गया। जिससे बच्चों की पढ़ाई बाधित न हो सके इस कार्य के लिए समस्त दानदाताओं की सराहना की।
कपड़ा बैंक के स्वयंसेवक निःस्वार्थ भाव से जिला में सेवाभाव से कार्य करते है इस कार्य के लिए कपड़ा बैंक की टीम एवं दानदाताओ को धन्यवाद दिया एवं आभार व्यक्त किया गया ।

उक्त कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों, पत्रकार बंधुओं को तिलक लगाकर स्वागत किया गया व एक-दूसरे को शुभकामनाये दी गई । जिला मीडिया प्रभारी श्याम कोलारे ने बताया कि कार्यक्रम में बच्चो द्वारा नृत्य तथा सदस्यों द्वारा मनमोहक होली गीत गाकर खुशियाँ मनाई गई एवं गुलाल होली खेलकर इस अवसर को यादगार पलो में संजोया। इस अवसर पर कपड़ा बैंक के सदस्यता अभियान एवं कपड़ा बैंक के सेवा बने स्वाभाव की टीम के बारे में अवगत कराया गया ।

कार्यक्रम में सभी पदाधिकारी गण, स्वयंसेवक साथी, दानदाता और शुभ चिंतक उपस्थित रहे।

साभार
श्याम कुमार कोलारे
सामाजिक कार्यकर्त्ता, छिन्दवाड़ा
Mo. 9893573770

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT