एन एच सड़क की हालत खस्ता, प्रशासन सो रहा है कुम्भकर्णीय नींद में कब जागेंगे बाबूजी? सड़क हादसों में लगातार हो रही दुर्घटनाओं के जिम्मेदार कौन?

तौफीक मिस्कीनी
छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा
अनादि टीवी

एनएच सड़क के हाल बेहाल.साहब जरा सड़क तो बनवा दो।सड़क है या गड्ढे आखिर कैसा हो रहा एनएच सड़क का कार्य आने जाने वालो को हो रही परेशानी घटना और दुर्घटना हुई आम!

वाहन हो रहे पंचर रात्रि के समय हो रही है भारी परेशानी
साहब बहुत परेशान है लोग।

छिंदवाड़ा:-कहने को तो छिंदवाडा मॉडल पूरे प्रदेश में प्रसिद्ध है लेकिन अफसोस इस बात का है कि एनएच विभाग के जिम्मेदार अधिकारी छिंदवाडा मॉडल पर पानी फेर ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।क्योंकि छिंदवाडा से नरसिंहपुर या सागर जाने वाले यात्रियों को इस मार्ग से आने जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सडक के बीचों बीच इतने बड़े बड़े गड्ढे हो गए है जिससे दोपहिया वाहन चालक ओर चौपहिया वाहन चालको को वाहनों को चलाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रात्रि के समय वाहन पंचर हो जाए तो सोचिए कि वाहन चालकों के क्या हाल होते होंगे? क्योंकि रात के समय सुनसान सड़क रहती है और दुकान भी नहीं होती है जिससे चालकों सहित उनके परिजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है साहब।

लेकिन सबंधित विभाग कोई सुध या सबक लेने को तैयार नही हैं।नरसिंहपुर छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे मुख्य मार्ग वनगांव से लेकर पिंडरई डबीर तक सडक में बड़े बड़े गड्ढे बने हुए हैं।तो वहीं सिंगोड़ी पेंच नदी के पास से राजाखोह ढाना तक गढ्ढे ही गड्ढे होने से राहगीर लोगो को सबसे ज्यादा परेशानी होती है ओर सबसे ज्यादा दुर्घटना यही होती है ।

उसके बाद भी प्रशासन और एनएच के आला अधिकारी कुंभकरण की नींद लेते हुए अपनी आंखों को मूंदकर लोगों की जिंदगीयों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और सारा प्रशासन चुप्पी साधे हुए तमाशा देख हैं।
आखिर कब तक नेशनल हाईवे के इन गड्ढों से लोगों की जान के साथ खिलवाड़ होता रहेगा और कब मिलेगी इन बेशुमार गड्ढों से लोगोंको निजात? तमाम जनता जिम्मेदार सरकारी बाबुओं से पूछना चाहती है है कि इस गांधी मामले की कब होगी सुनवाई और कब मिलेगी निजात ?जबकि ये मामला लगातार मीडिया, और सोशल मीडिया परप्रसारित किया जाता रहा है लेकिन प्रशासन बेहोशी की हालत में मदहोश है?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

सुशील कुमार पाण्डेय महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के अंतिम संस्कार में शामिल होंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु अंतिम संस्कार में दुनियाभर के करीब 500 विश्वनेता होने वाले...

READ MORE

विश्व बैंक कोई सरकारी बैंक नही पर इस बैंक के कुल कितने मालिक है? जानिए

June 21, 2022 . by admin

अफजल इलाहाबाद क्या आप जानतें हैं कि विश्व बैंक के मालिक सिर्फ़ 13 परिवार हैं ? जी हां विश्व बैंक सरकारी बैंक नहीं है, इसमें...

READ MORE

मिडल ईस्ट में ये एक पिद्दी सा देश है 15,20साल पहले इसकी कोई अहमियत नहीं थी अचानक ही दुनिया के सामने वो धूमकेतु की तरह उभर ,दूजिया का मीडिया हाउस बना ,कैसे इसे जानिए

June 8, 2022 . by admin

संवाददाता राशिद मोहमद खान मिडिल ईस्ट में एक मामूली सा देश है-कतर पन्द्रह बीस साल पहले इसकी कोई अहमियत नहीं थी। इसके बाद अचानक से...

READ MORE

TWEETS