इस नगरपालिका परिषद के सीएमओ की चल रही है घोर लापरवाही,सप्ताह में सिर्फ कुछ ही समय के लिए हाजरी देते है,आम जनता परेशान

दमुआ
संवाददाता

नगर पालिका परिषद दमुआ के cmo की लापरवाही सप्ताह में सिर्फ कुछ समय के लिए ही ड्यूटी पर आते हैं, आम नागरिक परेशान?

दमुआ। नगर पालिका परिषद दमुआ के मुख्य कार्यपालन अधिकारी cmo पांडे जी लगभग 10 माह से दमुआ मे पदस्थ है। इनकी लचर ,लापरवाही प्रणाली से दमुआ के आम नागरिक परेशान है। 4, 4 दिन आम नागरिक अपने कामो के लिए चक्कर काट रहे लेकिन cmo महोदय सिर्फ छुट्टियां मना रहे हैं?

पिछले 10 माह में पता नहीं कितनी बार छुट्टियां ली होगी न ही नगर पालिका के कोई काम हो रहे न ही दमुआ के नागरिकों के ऐसा लगता है सिर्फ cmo महोदय खानापूर्ति करने बड़ी मुश्किल से 2 दिन के लिए सप्ताह में आते हैं और बाकी दिन इनका केबिन खाली पड़ा रहता है इससे पुर्व भी मेरे द्वारा इनकी शिकायत की गई थी परंतु महोदय जी को नगर पालिका से और दमुआ की जनता से कोई मतलब नहीं है।

इनके बाद भी अगर इनका रवैया ऐसा ही रहा तो नगर पालिका का एक भी काम नही होगा या फिर इस लापरवाही के लिए जिला कलेक्टर महोदया को जानकारी से अवगत करवाना पड़ेगा नगर पालिका परिषद के कर्मचारी भी परेशान।

वार्ड क्रमांक 13 Jama सड़क पर cmo पांडे द्वारा रोक लगाई जा रही है जबकि इस सड़क पर बहुत से हादसे हो चुके हैं।जबसे नगर पालिका का गठन हुआ है cmo पांडे मुश्किल से सप्ताह में 1 या 2 बार आते हैं।इस कारण आम नागरिक अपने ने जरूरी और निजी काम काज को लेकर परेशान चल रहे हैं।जबकि
cmo साहब ड्यूटी पर तो मौजूद रहते ही नहीं है ना कोई आवेदन पेप पर र साइन हो पाती हैं। जबकि शिक़ायत कर्ता ने
उक्त नगर पालिका cmo से संपर्क किया गया मगर संपर्क नहीं हो पाया।

संवाद :
मनोज डोंगरे

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT