आदिवासी एवं गांवों की गरीब जनता की आवाज बने आशीष ठाकुर,दमुआ की ग्रामीण राशन दुकानों में हो रहा भारी भ्रष्टाचार

संवाददाता तकीम अहमद
दमुआ

भारी भ्रष्टाचार की चपेट में दमुआ की राशन की दुकानें

आज गुर्रेखुरे मऊ ग्राम पंचायत की आदिवासी अंचल की सोसाइटी में गल्ला वितरण की भारी अनियमितताएं होने पर आशीष ठाकुर ने की जांच की मांग।

आज फिर आदिवासी अंचल में गल्ला सोसाइटी में हो रही अनिमिताओ को लेकर कलेक्टर मैडम से फोन पर की शिकायत। पूर्व में भी आशीष ठाकुर पंद्राम की शिकायत पर सोसाइटी पर हुई है जांच एवम कार्यवाही।

श्री आशीष ठाकुर पंद्राम ने कहा है कि जुन्नारदेव विधानसभा के किसी भी सोसाइटी में नियमित रूप से गल्ला वितरण ना होने की दिशा में सीधा मुझसे संपर्क करें जिससे कि जांच कर उचित कार्रवाई शासन के द्वारा करवाई जाएगी।

आशीष ठाकुर पंद्राम
जुन्नारदेव विधानसभा के आदिवासी अंचल के ग्राम पंचायतों में इन दिनों गल्ला वितरण करने वाली सोसायटी ओं में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है संचालकों के द्वारा ग्रामीणों को गेहूं का वितरण कई महीनों से नहीं किया जा रहा है।

जिसमें पूर्व जुन्नारदेव विधानसभा प्रत्याशी आशीष ठाकुर जी द्वारा लगातार ग्रामीण अंचलों का दौरा किया जा रहा है एवं सोसाइटी पर पहुंचकर अनियमितता बरतने वाले संचालकों पर कार्रवाई भी करवाई जा रही है बता दे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आदिवासी अंचलों के लिए जहां इन दिनों पेशा एक्ट के माध्यम से जनजाति समाज के लोगों के हित के लिए अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है वही आदिवासी अंचलों में संचालकों द्वारा मनमानी की जा रही है।

जिसमें
आशीष ठाकुर पंद्राम द्वारा लगातार आदिवासी क्षेत्रों का दौरा कर सोसाइटी की अनियमितताओं को दूर करने के लिए शिकायत कर कार्रवाई करवा रहे हैं आज गुर्रे खुरे मऊ ग्राम पंचायत की सोसाइटी का औचक निरीक्षण आशीष ठाकुर द्वारा किया गया जहां पर पाया गया कि गेहूं का वितरण कहीं महीनों से नहीं किया जा रहा है जिसकी शिकायत उच्च अधिकारी को आज की गई इस अवसर पर जनता जनार्दन सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जन उपस्थित हुए।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

पाकिस्तानी मीडिया ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, कहा- भले नफरत करें लेकिन पाकिस्तान के एक प्रमुख अखबार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर...

READ MORE

कांग्रेस द्वारा मोदी जी से पूछे गए वह क्या है पांच प्रश्न और उनके जवाब का विवरण ? खुलासा जानिए

December 23, 2022 . by admin

चीनी घुसपैठ पर, प्रधानमंत्री मोदी से पांच सवाल 17 दिसंबर, 2022 को लोकसभा में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री से चीन पर 7 प्रश्न पूछे थे, पर...

READ MORE

अगले 90दिनों में चीन की 60%से ज्यदा आबादी होगी संक्रमित लाखों लोग काल के गाल में समा जायेंगे,मचेगी तबाही?

December 21, 2022 . by admin

आगामी 90 दिनों में चीन की 60% से अधिक आबादी संक्रमित होगी COVID-19 प्रतिबंधों में ढील के बाद, चीन कोरोनोवायरस मामलों में भारी वृद्धि का...

READ MORE

TWEETS