अज्ञात कारणों से जला घर का पूरा सामान, पीड़ित परिवार की कपड़ा बैंक ने की सहायता

दमुआ

संवाददाता
तकीम अहमद

छिन्दवाड़ा- कपड़ा बैंक सदस्य गुड्डी शीलू जुन्नारदेव ने कपड़ा बैंक के सदस्यों को जानकारी दी कि ग्राम बेलखेड़ा मुजावर में बिहारी शीलू पिता जोहरलाल शीलू का मकान अज्ञात कारणों से आग लग जाने से पूरी तरह से पूरी तरह से जलकर खाक हो गया, घर मे रखे सभी सामान भी जल गए है।

कपड़ा बैंक जिला मीडिया प्रभारी श्याम कोलारे ने बताया कि जैसे ही इस इस घटना की जानकारी मिली, कपड़ा बैंक, सेवा सहयोग संगठन छिंदवाड़ा की टीम मदद के लिये पहुँच गई। कपड़ा बैंक के स्वयंसेवक ने दानदाताओं की से मदद जरूरी कपड़े,बिस्तर एवं अन्य जरूरी समाज देकर इस परिवार की मदद की। ग्राम पहुँच कर अन्य जरूरतमन्दो की भी मदद की।

कपड़ा बैंक संस्थापक हेमलता महेश भावरकर के मार्गदर्शन में घटना स्थल पर जाकर आराधना शुक्ला, डब्ल्यू ब्राउन मैडम, ललितमनि सरवैया, गुड्डी शीलू, सोनू पाटिल, ओम बारसिया, जित्तू बुनकर ने सामग्री प्रदान की और आगे भी यथासंभव मदद करने की बात कही।
कपड़ा बैंक के सभी मददगार हमेशा गरीबो के दुख मे खडे रहने वाले सभी मेंबरों को गरीबो की मदद करने मे बहुत ही अच्छा महसूस करते है।
कपड़ा बैंक की सस्थापक हेमलता भावरकर की पूरी टीम मिलकर ही ये नेक काम को अंजाम देने मे बहुत ही ख़ुशी मिलती है पूरी टीम को.ये कहना है हेमलता भावरकर मैडम का।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT