अगर समय रहते क्राइम ब्रांच यूनिट 12 की पुलिस ने संज्ञान न ही लिया होता तो घटित हो जाता बड़ा अनर्थ,क्या था मामला ? जाने !

IMG-20200315-WA0033

रिपोर्टर:-

क्राइम ब्रांच का सराहनीय कार्य नाबालिग छात्रा को अनैतिक व्यापार से पहले छुड़ाया
क्राइम ब्रांच यूनिट 12 का सफल ऑपरेशन
PITA के तहत 2 दलाल धरे गए।
मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 14 मार्च को एक ट्रैप लगा कर दो ऐसे दलालों को पकड़ने में सफतला पायी हैं जो एक 9th स्कूल छात्रा को अनैतिक व्यापार में जबरन धकेल रहे थे ।

पुलिस के आला अधिकारी के अनुसार विरार पालघर की रहने वाली आफरीन सबा अब्दुल सलीम (25) और तुषार चंद्रकांत(53) को स्टीम ब्रांच की यूनिट 12 ने उस वक़्त ट्रैप लगाकर गिरफ्तार किया।

जब गोरेगांव पूर्व के ओबेरॉय मॉल के पास नाबालिग लड़कीं को 30 हज़ार रुपयों में किसी कस्टमर को देह व्यापार के लिए बेचने आये थे। ।
पुलिस ने आयपीसी की विभिन्न धाराओं और PITA के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को दिंडोशी पुलिस में गिरफ्तार कर छात्रा को छुड़ाया ।
पुलिस ने आरोपियों सहित एक कार भी जप्त की हैं मामले की अधिक जांच पड़ताल जारी हैं ।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- एस एम फ़रीद भारतीय” सबसे पहले देश की धर्म व जातीय एकता की मज़बूती देखी इन की वजह से। दूसरे नम्बर पर देश को...

READ MORE

कोरोनाचा वसई विरार महापालिका अधिकारी-कर्मचार्‍यांवर सुद्धा हल्लाबोल ?

July 8, 2020 . by admin

प्रतिनिधी:- आत्तापर्यंत वसई महसूल विभागातील 7 कर्मचार्‍यांनाही कोरोनाची लागण अधिकारी-कर्मचार्‍यांनाच लागण होत असेल तर त्यांच्या सुरक्षेचं काय? फ्रन्ट लाईन वर काम करणार्‍या कर्मचार्‍यांना अधिक सुरक्षेची...

READ MORE

फ्रेंक फेमिली ट्रस्ट के अध्य्क्ष Dr. फरमान ने अपने जन्मदिन के अवसर पर आज क्या घोषणा की ? जाने !

July 8, 2020 . by admin

रिपोर्टर:- फ्रेंक फैमिली ट्रस्ट सम्पूर्ण भारत अपने सक्रिय स्वयंसेवकों के लिए कोविड़-19 प्रोटेक्शन की घोषणा करते हैं । कोरोना पॉजिटिव के मामले में 20 हजार...

READ MORE

TWEETS