अगर समय रहते क्राइम ब्रांच यूनिट 12 की पुलिस ने संज्ञान न ही लिया होता तो घटित हो जाता बड़ा अनर्थ,क्या था मामला ? जाने !

IMG-20200315-WA0033

रिपोर्टर:-

क्राइम ब्रांच का सराहनीय कार्य नाबालिग छात्रा को अनैतिक व्यापार से पहले छुड़ाया
क्राइम ब्रांच यूनिट 12 का सफल ऑपरेशन
PITA के तहत 2 दलाल धरे गए।
मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 14 मार्च को एक ट्रैप लगा कर दो ऐसे दलालों को पकड़ने में सफतला पायी हैं जो एक 9th स्कूल छात्रा को अनैतिक व्यापार में जबरन धकेल रहे थे ।

पुलिस के आला अधिकारी के अनुसार विरार पालघर की रहने वाली आफरीन सबा अब्दुल सलीम (25) और तुषार चंद्रकांत(53) को स्टीम ब्रांच की यूनिट 12 ने उस वक़्त ट्रैप लगाकर गिरफ्तार किया।

जब गोरेगांव पूर्व के ओबेरॉय मॉल के पास नाबालिग लड़कीं को 30 हज़ार रुपयों में किसी कस्टमर को देह व्यापार के लिए बेचने आये थे। ।
पुलिस ने आयपीसी की विभिन्न धाराओं और PITA के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को दिंडोशी पुलिस में गिरफ्तार कर छात्रा को छुड़ाया ।
पुलिस ने आरोपियों सहित एक कार भी जप्त की हैं मामले की अधिक जांच पड़ताल जारी हैं ।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT

रिपोर्टर:- ख़ुद को सबसे शक्तिशाली समझने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना वायरस के आगे टेके घुटने। क्या अमेरिका में दो लाख से अधिक लोगों...

READ MORE

क़ाय कोरोना च्या भीति ने चाकर्मणी मुम्बई सोडून आप आपल्या गावी जायला उत्सुक आहेत ?

March 29, 2020 . by admin

रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग विभागाचे माननीय खासदार विनायक राऊत , यांनी महाराष्ट्राचे मुख्य मंत्री माननीय उद्धव बाळासाहेब ठाकरे ह्यांना विनंती पत्र पाठवून, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग विभागातील सध्या मुंबई मधे असलेल्या...

READ MORE

CAA,NRCऔर NPR को लेकर प्रधानमंत्री और ग्रहमंत्री से उलमाओ ने की मुलाकात, सौपा ज्ञापन, तो क्या अब किसी को भी घबराने की जरूरत नही ?

March 29, 2020 . by admin

 बरेली:- गत दिनों प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और ग्रहमंत्री श्री अमित शाह जी से आल इंडिया तन्जी़म उलमा-ए-इस्लाम के उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल...

READ MORE

TWEETS